रिलीज हुआ फिल्म ‘Gulabo Sitabo’ का टीजर देखे वीडियो…

लॉकडाउन के चलते इन दिनों सिनेमाहॉल भी बंद पड़े हैं, जिसके चलते फिल्में सिनेमाघरों के बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ भी डिजिटली रिलीज होने जा रही है. फिलहाल फिल्म का एक मजेदार टीजर रिलीज हुआ है जिसके साथ ‘गुलाबो सिताबो ‘ ट्रेलर के भी कमिंग सून की घोषणा की गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ‘गुलाबो – सिताबो’ का टीजर रिलीज किया है. 

गुलाबो सिताबो 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन ने इन फिल्मों का खेल खराब कर दिया. अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज होगा जैसा कि फिल्म समीक्षक ने जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन का इस फिल्म से पहले लुक सामने आ चुका है जिसने दर्शकों को इस फिल्म के लिए खासा उत्साहित कर दिया है, वहीं पहली बार फिल्मी पर्दे पर अमिताभ के साथ आयुष्मान की जोड़ी देखने को मिलेगी.

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. शुजीत सरकार की कई फिल्मों में अमिताभ पहले भी काम कर चुके हैं. एक के बाद एक बड़ी से लेकर छोटी फिल्मे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉकडाउन के चलते रिलीज हो रही हैं ऐसे में देखना होगा घूमकेतू, गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी के बाद कौन सी फिल्म डिजिटली रिलीज होती है. 

बताते चलें जैसे ही मेकर्स ने ‘गुलाबो सिताबो’ को डिजिटली रिलीज करने का ऐलान किया था उसके कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट कर लिखा कि, ‘सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब लॉकडाउन के चलते डिजिटली भी मेरी फिल्म रिलीज होने का अनुभव मुझे होने जा रहा है.’ 

Back to top button