राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया खुला चैलेंज, कहा-हिम्मत है तो CAA पर…

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस नेतृत्व में विपक्षी दलों की मीटिंग के बाद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि वह बिना पुलिस के किसी भी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं। वह बताएं कि देश के लिए वह क्या करने जा रहे हैं। उन्होंने जेएनयू और जामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के विरोध को लेकर कहा कि उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता। पीएम मोदी को यह जवाब देना चाहिए कि छात्रों को आखिर रोजगार कैसे मिलेगा और कैसे देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आ सकेगी।

यह भी पढ़ें:  योगी सरकार ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा, हर महीने मिलेगा 3000 रुपये

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को युवाओं से बात करने का साहस होना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि कैसे अर्थव्यवस्था संकट में आ गई। छात्रों के सामने खड़े होने की उनकी हिम्मत नहीं है। हालांकि कई विपक्षी दलों की ओर से इस मीटिंग से दूरी बनाए जाने के सवाल से राहुल गांधी ने कन्नी काट ली।

विपक्षी दलों के कई नेताओं के साथ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘देश के युवाओं की समस्याओं को सुलझाने की बजाय पीएम नरेंद्र मोदी लोगों का ध्यान भटकाने और उन्हें बांटने की कोशिश में जुटे हैं। युवाओं की आवाज सही है, उन्हें दबाया नहीं जाना चाहिए। सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए।’ पीएम मोदी को छात्रों से बात करके बताना चाहिए कि देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने और नौकरियां देने के लिए क्या कर रहे हैं।
Back to top button