राहुल की गुजरात यात्रा से पहले कांग्रेस चलाएगी लोकसरकार

- in राजनीति

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गुजरात यात्रा से पहले नेता विपक्ष परेश धनाणी लोकसरकार की तैयारियों में व्यस्त हैं। कांग्रेस की लोकसरकार जनता की समस्याएं सुनेगी व सरकार के संबंधित विभाग को निपटारे के लिए फाइल तैयार कर भेजेगी। आम जनता को ऑनलाइन व आफलाइन तरीके से कांग्रेस के प्लेटफॉर्म तक अपनी समस्या भेजनी होगी।राहुल की गुजरात यात्रा से पहले कांग्रेस चलाएगी लोकसरकार

कांग्रेस लोकसरकार डॉट इन नाम से एक पोर्टल तैयार करेगी जिस पर सरकार विविध मंत्रालय व विभागों की सूचना, जनहित की जानकारी उपलब्ध होगी। कांग्रेस लोगों की समस्याओं को ऑनलाइन सुनेगी और उसे लोक सरकार के सिफारिशी पत्र के साथ सरकार को निष्पादन के लिए भेजेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी बताते हैं कि कांग्रेस अपने विधायकों, 20 जिला पंचायत, 135 तहसील पंचायत व कार्यकर्ताओं के जरिये लोगों की समस्याओं को स्थल पर ही सुनेगी व उसके कागजात तैयार करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जुलाई के दूसरे सप्ताह में गुजरात यात्रा के दौरान इस अभियान की शुरुआत करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हर्षद पटेल ने कहा कि कांग्रेस आपसी खींचतान में उलझी हुई है। जनता के साथ उनका संपर्क कम हो गया है। मीडिया में छाए रहने के लिए कांग्रेस अभियान चलाती है लेकिन उनका कोई परिणाम नजर नहीं आता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मायाराज में हुए स्मारक घोटाले पर अखिलेश सरकार ने साधी चुप्पी

मायाराज में नोएडा व राजधानी लखनऊ में अंबेडकर