रायबरेली में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस को न तो जवानों की फिक्र है और न ही किसानों की। पिछली सरकार ने किसानों की आय बढ़ाने के लिए कोई काम नहीं किया। जब केंद्र में हमारी सरकार आई तो स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू किया और अब किसानों की आय दोगुनी करने के लिए काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि आज कुछ लोग देश को कमजोर कर देना चाहते हैं। वह झूठ फैला रहे हैं। आज जनता के सामने एक पक्ष सत्य, सुरक्षा और सरकार का है। जबकि दूसरा पक्ष कांग्रेस और उन विरोधी ताकतों का है जो देश को कमजोर करना चाहते हैं। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए मोदी ने कहा कि सेना के प्रति कांग्रेस का रवैया जगजाहिर है। आज वो सेना प्रमुख, सरकार और कोर्ट सभी को झूठा बता रहे हैं। कांग्रेस देश विरोधी ताकतों के साथ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद रायबरेली में तेजी से विकास हो रहा है। यहां पर सड़क, घर, मेडिकल कॉलेज व घर-घर में बिजली पहुंचाने का काम किया जा रहा है। जिस तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं वह बेहद सराहनीय है।

पीएम मोदी ने कहा कि रेल कोच फैक्ट्री में अब हाई स्पीड ट्रेनों के कोच बनाने का काम भी शुरू होगा। रायबरेली रेल कोच निर्माण में ग्लोबल हब बनेगा। मोदी ने कहा कि रायबरेली के लोग स्वस्थ रहें इसके लिए एम्स के निर्मा का कार्य तेज कर दिया गया है।

रायबरेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रायबरेली एक वीवीआईपी क्षेत्र है लेकिन विकास में पिछड़ा हुआ था पर रेल कोच फैक्ट्री के कारण अब लोगों को रोजगार मिल रहा है। रायबरेली व अमेठी के गांव-गांव में घरों में बिजली उपलब्ध हो रही है। दोनों जिलों में स्वच्छता के लिए शौचालय बन रहे हैं। ये विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही सम्भव हो पाया है।

रायबरेली में रेल कोच फैक्ट्री का निरीक्षण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा स्थल पर पहुंच चुके हैं। जनसभा स्थल भाजपा समर्थकों से भरा हुआ है। मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राज्यपाल रामनाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रेल मंत्री पीयूष गोयल व भाजपा के प्रदेश के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय मौजूद हैं। पीएम मोदी के मंच पर पहुंचते ही समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

अपने एक दिवसीय दौरे के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायबरेली पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने रेल कोच फैक्ट्री का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे।

अपने एक दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एसपीजी ने शनिवार को कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। पुलिस अफसरों के साथ बैठक करके सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की। प्रधानमंत्री यहां 1100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

वे हमसफर रेल बोगियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री के यहां पहुंचने पर सूबे के मुख्यमंत्री और राज्यपाल राम नाईक उनकी अगवानी करेंगे। इस मौके पर ग्राम्य विकास, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. महेंद्र सिंह, जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com