ये हैं वो बॉलीवुड एक्टर्स जो इंटीमेट सीन करते समय ना रख पाए खुद पर काबू…

बॉलीवुड फिल्मों में अंतरंग और बोल्ड दृश्य एक आवश्यकता बन गए हैं। यह दृश्य फिल्म में अधिक मसाले लाते हैं और दर्शकों को आकर्षित करने में भी मदद करते हैं। हमे पता भी नहीं पता इन दृश्यों को करने में इन एक्टर्स को कितनी परेशानी और तनाव से गुजरना पड़ता होगा क्योंकि कैमरा , लाइट और दूसरे लोगों के सामने अंतरंग और इंटीमेट सीन देना कोई आसान काम नहीं है। ज़्यादा समय में इन सीन्स को करके हमे लगता है कि एक्टर्स लोगो को मज़ा तो नहीं आता होगा मगर कुछ ऐसे भी मौके आये है जब एक्टर इन सीन्स को करते समय सच में इतने बेकाबू हो गए कि उन्हें अपने ऊपर काबू भी ना रहा और डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वो इन सीन्स को करने में लगे रहे।ये हैं वो बॉलीवुड एक्टर्स जो इंटीमेट सीन करते समय ना रख पाए खुद पर काबू...

1. ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

ये जवानी है दीवानी मूवी में रणबीर कपूर एवलिन शर्मा के साथ फ़्लर्ट करते करते कब इतने रूमानी हो गए की उन्हें डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं पड़ा और वो एवलिन शर्मा के साथ रोमांस में बिजी रहे। शायद उनके इतनी जल्दी फिसल जाने की आदत के कारण दीपिका पादुकोण ने यह बोला होगा कि वो रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना पसंद करेंगी ।

2. ‘आई डोंट लव यू’ में रुस्लाम मुमताज और चेतना

‘आई डोंट लव यू’ मूवी कब आयी और कब चली गयी , किसी को पता भी नहीं चला मगर एक इंटीमेट सीन के कारण यह फिल्म थोड़ी सी चर्चा में जरूर रही। फिल्म में काम करने से पहले रुस्लाम मुमताज और चेतना एक दूसरे के काफी करीब थे और शायद इसी कारण रुस्लाम इंटिमेट सीन करते समय वो कब बहक गए उन्हें पता ही नहीं चला और कब उन्होंने चेतना के ड्रेस की ज़िप खोल दी, उन्हें पता ही नहीं चला और चेतना की ड्रेस लगभग पूरी तरह से नीचे गिर गयी। 

3.​​’ए जेंटलमैन’ में जेंटलिन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा

जेंटलिन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ज़्यादा ही इंटिमेट किसिंग और हग्गिंग सीन मूवी, ‘ए जेंटलमैन’ में दिए और दोनों इन किसिंग सीन में इतने डूब गए कि उन्हें डायरेक्टर की कट की आवाज़ भी नहीं सुनाई दी और दोनों एक दूसरे के होंठो को चूमते और चूसते रहे। 

जॅकलीन फर्नांडीज स्टीमिंग और इंटिमेट सीन में नेचुरलपन लाने कुछ ज़्यादा ही पसंद है तभी ‘फ्लाइंग जट्ट’ मूवी में टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन में डायरेक्टर रेमो फर्नांडिस के कट कहने के बाद भी दोनों नहीं रुके।

5. दलीप ताहिल और जया प्रदा

दलिप तहल शूटिंग के दौरान नियंत्रण खोने के लिए मशहूर थे और एक बाद सूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ उनका अपने ऊपर से नियंत्रण खत्म हो गया। उन्हें रील लाइफ और रियल लाइफ के अंतर को जया प्रदा ने उन्हें थप्पड़ मार कर समझाया।

6. ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में रंजीत और माधुरी दीक्षित

खबरों की मानें तो फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में एक रेप सीन के दौरान रंजीत का अपने ऊपर से नियंत्रण खत्म हो गया और वो सच में माधुरी के ऊपर खुद को डालने लगे जैसे उन्हें सच में माधुरी के साथ शारीरक सम्बन्ध बनाना हो। इस सीन के बाद माधुरी इतनी डर गयी कि उन्होंने रंजीत को इस सीन के बाद उन्हें छूने से मना कर दिया।

प्रेम नाथ को एक दृश्य में फरायल को तंग करने और मजबूर करना था मगर अभिनेत्री की सुंदरता में वो इतना डूब गए कि सच में उसके बाद सम्बन्ध बनाने की कोशिश करने लगे। फरियाल को खुद को बचाने प्रेमनाथ से लड़ना पड़ा और अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए उन्हें वहां से भागना पड़ा।

8. ‘दयावान’ में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

दयावान में सुहागरात की सीन में माधुरी और विनोद खन्ना वासना में इतने परिपूर्ण हो गए थे कि किसिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होठों को सच में काट लिया था।

9. Vinod Khanna and Dimple Kapadia in ‘Prem Dharam’

प्रेम धरम की शूटिंग के दौरान डिंपल और विनोद को अंतरंग चुंबन साझा करना था। मगर विनोद खन्ना किस करने में अपनेआप को इतना डूबो दिया कि डायरेक्टर महेश भट्ट के कट बोलने के बाद भी वो डिंपल को चूमते और चूसते रहे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com