अभी अभी: मुलायम ने की सीएम योगी की तारीफ, कह दी ये बड़ी बात, समाजवादी पार्टी में मचा हडकंप

समाजवादी पार्टी के सरंक्षण मुलायम सिंह यादव ने CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के महापुरुषों की जयंती पर स्कूलों और कॉलेजों में छिट्टियां रद्द कर दी है। योगी के इस फैसले को मुलायम ने तारीफ की है। 

अभी-अभी: हुए रेल हादसा में घायलों को योगी सरकार देगी 50-50 हजार रुपए

आ रही खबरों के मुताबिक शनिवार को सिविल लाइंस स्थित आवास पर हुई पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि स्कूलों में महापुरुषों की जयंती पर अवकाश होने से छात्र को उनके बारे में जानकारी ही नहीं हो पाती है। 

पीएम मोदी ने कुलभूषण जाधव मुद्दे पर पाकिस्तान को दे दी धमकी, कहा अब नही होगी…

स्कूल पहुंचने से विद्यार्थियों को उनके बारे में कुछ सीखने को मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि इस मुद्दे पर वे CM के पक्ष में हैं तो उन्होंने कहा कि ये निर्णय उनका नहीं बल्कि मुख्यमंत्री का है। इससे ज्यादा कुछ और नहीं कह सकते। मुलायम ने यादव परिवार में किसी भी तरह का विवाद न होने की बात एक बार फिर कही। 
राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के कोई मायने नहीं :
जब उनसे पूछा गया कि सपा के कई लोग फिर से आपको Party के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर देखना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि उनके लिए पद का कोई मोल नहीं है। डॉ. लोहिया और जयप्रकाश का नाम लेते हुए कहा कि इनके पास कौन सा पद था लेकिन फिर भी उन्होंने समाज और देशहित में कितने बड़े-बड़े काम किए।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button