मिशन 2019: सीएम योगी की पिलखुवा में जनसभा आज, कई जगह रूट डायवर्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा आज पिलखवा के रामलीला मैदान में होगी। जनसभा के लिए प्रशासन ने सीएम के मंच से लेकर हैलीपेड व जनसभा स्थल की सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त की हैं। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सोमवार को डीएम आदिति सिंह और एसपी यशवीर सिंह ने रामलीला मैदान पहुंचकर व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

Loading...

 गाजियाबाद-धौलाना से भाजपा के प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के समर्थन में आज दोपहर तीन बजे रामलीला मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा प्रस्तावित है। जनसभा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी व्यवस्थाओं में लगे थे। 

सीएम के हेलीपैड स्थल से लेकर मंच तक को बनवाने में जुटे रहे। वहीं सीएम की सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कमी न रहे इसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने भी निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए। एसडीएम ने बताया कि रामलीला मैदान में सभास्थल पर मंच आधुनिक तकनीक से तैयार करवाया है। 

मंच में बांस और बल्ली का कोई प्रयोग नहीं किया गया। रामलीला मैदान में ही हैलीपैड तैयार कराया गया है। हालांकि पहले राजपूताना इंटर कालेज में हैलीपैड बनवाने का प्रस्ताव था, लेकिन यहां से जनसभा स्थल दूर होने की वजह से रैली स्थल पर ही हैलीपैड की व्यवस्था की गई। रैली सभा की चारों तरफ बैरिकेडिंग रहेगी। 

भाजपा नेताओं के लिए अलग से मंच बनाया गया है। सभा स्थल के चारों तरफ और मकानों की छत पर सुरक्षा बल मुस्तैद होगा। वहीं सोमवार को डीएम आदिति सिंह एवं एसपी डा. यशवीर सिंह ने सीएम के जनसभा स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने संबंधित अधिकारियों को डयूटी प्लान के मुताबिक व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी दी। 

आज 10 बजे से रहेगा रूट डायवर्जन 
रामलीला मैदान में मंगलवार को मुख्यमंत्री की प्रस्तावित जनसभा के लिए यातायात पुलिस ने वाहनों के रूट का डायवर्जन किया है। यातायात निरीक्षक अजयवीर सिंह के मुताबिक दिल्ली गढ़मुक्तेश्वर का मुख्य मार्ग सुबह 10 से सभा समाप्त हाने तक डायवर्ट रहेगा। रैली में शामिल होने वाले वाहनों को छोड़कर अन्य सभी बाहरी वाहनों का पिलखुवा में प्रवेश बंद होगा।

गाजियाबाद व गजरौला से वाहनों को प्रवेश पूर्णतया बंद रहेगा। रैली में आ रहे वाहनों को ही दिल्ली गढ़मुक्तेश्वर रोड के रास्ते से आने की अनुमति रहेगी। छोटे वाहनों का परतापुर रोड, पबला रोड, धौलाना कट, टेक्सटाइल सिटी से डायवर्जन होगा। इसी के चलते सुबह 10 बजे से डायवर्जन स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया जाएगा।   

राजपूताना इंटर कॉलेज में होगी पार्किंग व्यवस्था
पिलखुवा। सभा स्थल से करीब दो सौ मीटर दूर राजपूताना रेजीमेंट इंटर कॉलेज में पार्किंग व्यवस्था की गई है। धौलाना विधान सभा से करीब 20 हजार लोगों के आने का अनुमान है। उनके लिए व्यवस्था को लेकर भी भाजपा कमेटी योजना बना रही है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com