खुलासा: इस मशूहर एक्ट्रेस के साथ हुआ दो-दो बार हुआ जबरन रेप

खुलासा: इस मशूहर एक्ट्रेस के साथ हुआ दो-दो बार हुआ जबरन रेप….. इसी साल Film ‘Sultan’ की Shooting के दौरान Bollywood Actor Salman Khan ने रेप पर Controversial बयान देकर विवादों में रहे थे। अब ऐसा ही statement south की Actress ने भी दिया है।

खुलासा: इस मशूहर एक्ट्रेस के साथ हुआ दो-दो बार हुआ जबरन रेपयौन संबन्‍ध बनाने के बाद अगर नही किये पेशाब तो….

ऐसा ही एक स्टेटमेंट साउथ इंडियन एक्ट्रेस नित्या मेनन ने दिया है। नित्या ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके साथ दो बार रेप हुआ है। उनकी इस बात को सुनकर वहां खड़े लोग चौंक गए। दरअसल नित्या अपनी मलयालम फिल्म की घटना को लेकर एक इंटरव्यू दे रही थी। इस फिल्म का तेलुगु वर्जन  हाल ही में रिलीज हुआ है। इसी के लिए वो इंटरव्यू दे रही थी। इंटरव्यू के दौरान ही नित्या ने कहा कि उनके साथ दो बार रेप हुआ है। बाद में उन्होंने बताया कि वो अपनी फिल्म घटना की बात कर रही हैं। फिल्म में एक्टर नरेश तथा कृष ने विलेन का रोल किया है, दोनों उनके साथ दो अलग-अलग सीन में रेप करते हैं।
फिल्म के सीन्स की बात करते हुए ही नित्या ने Controversial बयान दे डाला। उन्होंने कहा, डायरेक्टर ने सीन्स को इतने संवेदनशील तरीके से फिल्माया कि मैं अपना रेप होने के बाद भी वैसा महसूस नहीं करती, जैसा Shooting के दौरान फील किया।
दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी है नित्या
बैंगलूरू में जन्मी नित्या मेनन ने Journalism की डिग्री ली है। लेकिन अभिनय में रूचि के चलते वो फिल्मों में आ गई। साउथ इंडियन सिनेमा में जाना-पहचाना नाम बन चुकी नित्या ने कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल की फिल्मों में काम किया है। तेलुगु फिल्मों के लिए वे दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। नित्या एक्टिंग के अलावा प्लेबैक सिंगिग भी करती है। 2010 से वो दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस तथा सिंगर काम कर रही है।
 
 सलमान खान ने भी दिया था कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट
वैसे रेप को लेकर विवादास्पद बयान देने वालों में नित्या अकेली नहीं है। उनसे पहले भी कई सेलिब्रिटीज रेप को लेकर Controversial बयान दे चुके हैं। सलमान खान ने सुल्तान फिल्म की शूटिंग के दौरान कहा था, ‘शूटिंग के दौरान छह घंटे तक जो उठापटक-उठापटक-उठापटक होता था वो बहुत खतरनाक है। मैं 120 किलो के व्यक्ति को उठाता हूं और उसे नीचे पटकता हूं और इसे लगातार 10 बार करता हूं। ये सबसे मुश्किल था। शूटिंग के बाद जब मैं रिंग से निकलने को होता तो लगता कि कोई रेप पीड़ित महिला चल रही है। कदम भी नहीं उठा पाता था।
इसी तरह समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह ने भी कहा कि लड़कों से गलतियां हो जाती हैं। ऐसे ही कई controversial बयान rape पर आ चुके हैं।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button