भाजपा प्रत्‍याशी TikTok star सोनाली फोगाट को चुनाव अभियान के दौरान आया गुस्‍सा, जाने क्या थी वजह

Haryana Assembly Election 2019 में हिसार के आदमपुर सीट से दिग्‍गज कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई का टक्‍कर दे रही TikTok star सोनाली फोगाट को एक चुनावी सभा में गुस्‍सा आ गया। इससे पर विवाद पैदा हो गया। दरअसल एक चुनावी सभा में सोनाली ने भारत माता की जय का नारा लगाया ताे लोगों ने रिस्‍पांस नहीं दिया व कुछ युवक वहां हल्‍ला करने लगे, इस पर टिक टॉक स्‍टार को गुस्‍सा आ गया। उन्‍होंने युवकों को पाकिस्‍तानी कह दिया। विवाद बढ़ने पर सोनाली ने सफाई दी है।

Loading...

जानकारी के अनुसार, अपने चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली फोगाट बालसमंद गांव पहुंची थीं। चुनाव सभा के दौरान सोनाली ने जब भारत माता की जय का नारा लगाया तो सामने बैठे लोगों ने तेज आवाज में उद्घोष नहीं किया। इसके साथ ही वहां मौजूद कुछ युवक शोर करने लगे।

बताया जाता है कि इसके बाद TikTok star सोनाली को गुस्‍सा आ गया। लोगों का कहना है कि सोनाली ने कहा, आप भारत माता की जय नहीं बोल रहे, पाकिस्‍तानी हो क्‍या। क्‍या पाकिस्‍तान से आए हो। इस पर मामला तूल पकड़ गया और लोगों ने सोनाली की बातों का विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद जैसे तैसे मामले को शांत करवाया गया और सोनाली फोगाट अपने काफिले के साथ वहां से निकल गईं।

मामला सुर्खियों में आया तो हवा का रुख देखते हुए अब सोनाली फोगाट ने एक वीडियो जारी कर लोगों से माफी मांगी है और खुद को बालसंमद की बेटी बताते हुए पाकिस्‍तानी कहे जाने की बात को भूल जाने की बात कही है। सोनाली फोगाट ने कहा है कि उनके कहने का मतलब बस इतना था कि अगर हम भारत देश के वासी है तो क्‍या हम भारत माता की जय भी नहीं बोल सकते। फिर भी अगर किसी को मेरी बात बुरी लगी हो तो माफी चाहती हूं।

पूरे प्रकरण पर सोनाली ने कहा, लोगों द्वारा ‘भारत माता की जय’ नारे पर रिस्‍पांस नहीं देने के कारण मुझे गुस्‍सा आ गया और मैं ने कह दिया कि क्‍या वे पाकिस्‍तान से आए हैं। यदि लोगों को इससे बुरा लगा है तो मैं माफी मांगती हूं। मैं लोगों को बस यह बताना चाहती थी कि हमें देश के प्रति सम्‍मान व्‍यक्‍त करने के लिए भारत माता की जय बोलना चाहिए।’

TikTok Star सोनाली ने कहा, मैं बालसमंद में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी और मैंने भारत माता की जय के नारे लगाए। इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों ने अन्‍य लोगों के साथ मिलकर शोर मचाना और अन्‍य नारे लगाने शुरू कर दिए। इसी पर मुझे गुस्‍सा आ गया।

बता दें कि सोनाली फोगाट टिक टॉक स्‍टार हैं और आदमपुर विधानसभा पर पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे व वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ भाजपा प्रत्‍याशी के तौर पर चुनाव में उतरी हैं। वह अभिनय क्षेत्र में भी काफी काम कर चुकी हैं। आदमपुर से भाजपा का टिकट मिलते ही वह टिक टॉक पर जारी वीडियो के कारण चर्चा में आ गईं।

सोनाली फोगाट हरियाणा में 21 अक्‍टबूर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों चुनाव प्रचार पर हैं। इसी कड़ी में वो बालसमंद गांव में पहुंची थी। बालसमंद गांव सोनाली फोगाट का ननिहाल है। यह पूरा घटनाक्रम कमरे में रिकार्ड हो गया और इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद सोनाली फोगाट के खिलाफ तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी। इसके बाद बुधवार को सोनाली फोगाट ने एक वीडियाे जारी किया है जिसमें उन्‍होंने लोगों से माफी मांगी है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *