बड़ा कमाल करता है चायवाला-पानवाला -केशव मौर्या

- in उत्तरप्रदेश, लखनऊ

पिछड़े वर्ग के सम्मेलन में बोले, अभी तो रैली आगे रैला भी दिखाई पड़ेगा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी पिछ़डा वर्ग द्वारा आयोजित उ.प्र. के चौरसिया समाज सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्या ने कहा कि चायवाला और पानवाला बड़ा कमाल करते है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस बॉत को सच साबित किया है। भाजपा आज उनके नेतृत्व में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसमें एक आम कार्यकर्ता प्रधानमंत्री पद तक जा सकता है। अभी तक पूर्व वाले पश्चित जाकर रोजगार की तलाश करते थे लेकिन अब पश्चिम वाले पूर्व क्षेत्र में रोजगार करने आएगे। पिछड़े वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछड़ा, दलित और गरीब जब मोदी के साथ हैं तो मोदी विरोधी लोग नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पाएंगे। श्री मौर्या ने कहा कि अभी तो रैली दिख रही यह रैला का के रूप में दिखाई पड़ेगी।
मौर्य ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं। सम्पूर्ण पिछड़ा वर्ग को आज एकजुट होने की जरूरत है। लोगों को एक अभियान चलाने की जरूरत है और मोदी पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव के लिए आप लोग यहां से एक संकल्प लेकर जाइए कि 73 से ज्यादा सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे। इसी क्रम में।चौरसिया समाज की बैठक को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय आर्दश चौरसिया महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रिशी चैरसिया ने कहा कि चौरसिया समाज इस बॉत का संकल्प ले चुका है कि 2019 में प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर एक बार पुनः पूर्ण बहुमत तथा 2022 में उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाने का संकल्प ले चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने हर सदस्य के साथ आम जनता के दुख दर्द को अच्छी तरह समझती है। चौरसिया समाज आज इस बॉत का संकल्प लेता है कि उत्तर प्रदेश से 75 प्लस सीटें लाने के लिए वह कोई कसर नही छोड़ेगा।

इस दौरान बैठक में चौरसिया समाज के लोगों ने चौरसिया समाज को राजनैतिक प्रतिनिधित्व दिये जाने, जिला पंचायत, विधानसभा, विधानपरिषद और लोकसभा में भागीदारी देने की मांग उठाई,साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को ज्ञापन भी सौंपा व किसानों की समस्याओं के प्रति सरकार का ध्यान आकृषित किया। अखिल भारतीय आर्दश चौरसिया महासभा के लिए राजधानी में कार्यालय आवंटन,पान किसानों के लिए तालाब के पट्टे, पान निगम की स्थापना आदि की मांग रखी। इस प्रतिनिधि बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रामेश्वर चौरसिया,बाबूराम निषाद,रधुनंदन चौरसिया आदि ने सम्बोधित किया। प्रतिनिधि सभा का संचालन अखिल भारतीय आर्दश चौरसिया महासभा के महामंत्री चिरंजीव चौरसिया ने किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की