ब्रेकिंग-यूपी चुनाव में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने हिमाचल चुनाव को लेकर की सबसे बड़ी भविष्यवाणी

दोस्तों यूपी में BJP की सबसे बड़ी जीत हुई है इसके बाद हर जगह केवल BJP का ही डंका बज रहा है कांग्रेस पार्टी को कोई पूछ भी नही रहा है हर कोई अपने प्रदेश में भाजपा सरकार चाहता है, फिर चाहे वह यूपी हो या अब हिमाचल हो !

ब्रेकिंग-यूपी चुनाव में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने हिमाचल चुनाव को लेकर की सबसे बड़ी भविष्यवाणीजैसा कि आप सभी जानते ही है  हिमांचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं  पुरे देश में इन चुनावों को लेकर काफी अफरा-तफरी मची है जहाँ हर कोई BJP की सरकार आने की सोच रहा है वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए जी जान लगाई है . सभी के मन में केवल एक ही सवाल ये उठ रहा है कि इस चुनाव में कौन जीतेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपी चुनावों की तरह ही हिमाचल चुनाव को लेकर भी कई पंडित व् ज्योतिषो द्वारा तरह-तरह की भविष्यवाणी की जा रही है. ये तो आप सभी जानते ही है कि भविष्यवाणियां करना कितना मुश्किल काम होता है और खास तौर पर भविष्य के बारे में करना हो तब तो और भी कठिनाई आती है.  आज के वर्तमान समय में बहुत ही कम लोग है जोकि भविष्यवाणियों पर यकीन करते है लेकिन वहीँ आज भी बहुत से ऐसे लोग है जो इन पर यकींन करते है और करे भी क्यूँ न ऐसे बहुत से भविष्यवक्ता है जिनके द्वारा की जाने वाली भविष्यवानियाँ अबतक सच साबित हुई है.

आपको याद होगा यूपी चुनाव के समय एक महान ज्योतिष ने ये भविष्यवाणी की थी कि वहां पर BJP सरकार आएगी जोकि 100% सच हुआ है और अब इन्होने हिमाचल के चुनावों को लेकर भी एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है जिसको आप नीचे दी गयी विडियो में सुन व् देख सकते है.

बहुत से ज्योतिषो ने अबतक जितनी भी भविष्यवाणियाँ की है वे सच साबित हुई है और यही वजह लोगो को उनकी बातों पर यकींन करने पर मजबूर कर देती है. जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि चुनाव का मौसम आने वाला है और चुनाव में जितना उत्साह नेताओ को रहता है उतना ही जनता को भी रहता है दोनों ही अपनी अपनी योजनायें बनाते है.

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 भविष्यवाणी संतबेतरा अशोक मोदी लहर में पूरा देश रंग गया है । मोदी के अलावा अब किसी भी नेता पर न जनता का विश्वास है और न ही किसी पर विश्वास करना चाहती है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में भी क्या PM मोदी की अहम भूमिका रहेगी। क्या लोकसभा से लेकर विधानसभा और निकाय चुनाव तक PM मोदी के नाम पर लड़े और जीते जाते रहेंगे। आखिर BJP को हिमाचल प्रदेश में कितनी सीटें मिलेंगी? क्या ”हाथ” से कुर्सी फिसलने वाली है? कांग्रेस में लीडरशिप खत्म क्यों हो रही है और कांग्रेस के नेता BJP में क्यों शामिल होने लगे है ? कहीं कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देख रही BJP, कांग्रेस के नेताओं को अपने दल में शामिल करके, दोबारा कांग्रेसराज की शुरुआत तो नहीं कर रही ?

Facebook Comments

You may also like

अभी-अभी: योगी सरकार ने हज हाउस को किया सील, ये रही वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक खींचतान