बॉयफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ा रही थी लड़की, तभी कमरे में आ गए और हो गया ये शर्मनाक हादसा

- in अपराध, दिल्ली

आजकल जिस तरह की खबरे हमें देखने और सुनने को मिलती हैं उस से ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि हम घोर कलयुग में जी रहे हैं. अभी हाल ही में खबर आई थी कि एक बेटे ने अपनी बीमार माँ को सिर्फ इसलिए छत से नीचे फेंक क्योंकि वो उसकी सेवा नहीं करना चाहता था. अब ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना नोएडा क्षेत्र से आ रही हैं जहाँ एक बेटी ने अपने ही बाप को कथित रूप से बालकनी से नीचे फेंक दिया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक नोएडा की रहने वाली एक लड़की रविवार की सुबह 4 बजे अपने घर के बेडरूम में धर्मेन्द्र नाम के बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस कर रही थी. इसी बीच लड़की के पिता विश्वनाथ साहू अचानक कमरे में घुस आए. अपनी बेटी को एक अनजान आदमी के साथ बेडरूम में देख विश्वनाथ बहुत गुस्सा हुए. उन्होंने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड पर चिल्लाना शुरू कर दिया. जल्द ही लड़की के पिता और उसके बॉयफ्रेंड का झगड़ा हाथापाई पर उतर आया. ये देख लड़की अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए बीच में आ गई. इसके बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता विश्वनाथ को तीन मंजिला ऊँची बालकनी से नीचे फेंक दिया.

विश्वनाथ जब बालकनी से नीचे गिरे तो उनकी जोरदार चीख निकली जिसके चलते उनकी पत्नी गायत्री की नींद खुल गई और उन्होंने अपने पति को जमीन पर गंभीर हालत में पाया. इसके बाद गायत्री अपने पति को सेक्टर 30 के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गई जहाँ से उन्हें दिल्ली के सफ़दरजंग हॉस्पिटल रेफर कर कर दिया गया.  गंभीर चोट लगने की वजह से विश्वनाथ के सिर में रक्त का थक्का जम गया और दोपहर 2:30 को उनकी मौत हो गई.

लड़की के भाई संजय ने भी अपनी बहन पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि “मेरी बहन और उसके बॉयफ्रेंड ने ही पापा को बालकनी से फेंका हैं. उनकी बॉडी तीसरी मंजिल से गिरकर हमारी बिल्डिंग और पास की इमारत के बीच की खाली जगह में जा गिरी. मुझे उन दोनों पर शक इसलिए हैं क्योंकि पापा के गिरने के बाद दोनों वहां से भाग गए. यहाँ तक कि मेरी बहन ने नीचे जाकर ये भी नहीं देखा कि पापा को कितनी चोट आई हैं.”

इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि उसका बॉयफ्रेंड अभी फरार हैं.

इस तरह की घटाएं सुनकर यही बात दिमाग में आती हैं कि हम आखिर किस तरह की दुनियां में जी रहे हैं जहाँ एक बच्चा खुद अपने माँ बाप का क़त्ल करने को खड़ा हो जाता हैं.

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गोरखपुर : सब्जी विक्रेता की हत्या कर सड़क किनारे शव फेंका

चौरीचौरा (गोरखपुर)। सब्जी विक्रेता विशाल चौधरी (23) की