Monday, 20 January 2020. 3:03 PM

बेडरूम में ऐसा माहौल करता है सेक्स की ओर इशारा

सेक्स की शुरुआत सबसे पहले हमारे दिमाग में होती है और इसलिए सेक्स की पहल करने से पहले दिमाग के साथ-साथ शरीर का भी उत्तेजित होना बेहद जरूरी है। सेक्स के दौरान कपल्स बेडरूम में क्या बातें करते हैं या बेडरूम के बदं दरवाजे के बीच क्या चलता है इस बारे में अक्सर सर्वे और स्टडीज सामने आती रहती है। अब एक नई स्टडी में लवमेकिंग के दौरान निकलने वाली आवाजों के बारे में बताया गया है और इस स्टडी के नतीजे बेहद दिलचस्प हैं…

Loading...

एक ऑनलाइन डेटिंग एजेंसी ने अपनी सर्विसेज का इस्तेमाल कर रहे करीब 5 हजार यूजर्स के बीच एक सर्वे किया और उनसे यह पूछा कि सेक्स के दौरान वह क्या और कैसी आवाजें सुनना पसंद करते हैं। एजेंसी ने एक डीटेल स्टडी की जिसमें सेक्स करने के दौरान कौन से शब्द या कैसी आवाजें निकाली जाती हैं इस बारे में पूछा गया जो कपल्स की सेक्स लाइफ को और भी दिलचस्प बना सकते हैं।

सर्वे में शामिल 90 प्रतिशत पुरुषों ने यह बात स्वीकार की कि सेक्स के दौरान जब उनकी फीमेल पार्टनर कराहने की या फिर आहें भरने की आवाजें निकालती हैं तो इससे उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ 77 प्रतिशत महिलाओं ने भी यही कहा कि वे चाहती हैं कि सेक्स के दौरान सिर्फ वो नहीं बल्कि उनके पुरुष पार्टनर भी कराहें।

महिलाओं का ये अंग को देखकर खराब हो जाती है लड़कों की नियत और करने लगते है…

मोनिंग के बाद दूसरे नंबर पर रहा पार्टनर संग डर्टी टॉक। जी हां, सर्वे में शामिल 76 प्रतिशत पुरुष और 73 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि पार्टनर संग गंदी बात करने के बाद उन्हें सेक्स के दौरान अधिक उत्तेजना महसूस होती है। हालांकि यह उतना आसान नहीं है क्योंकि सेक्शुअल फ्रेजेज बोलने के तरीके में मास्टर बनना इतना आसान नहीं है।

हेवी ब्रीदिंग यानी गहरी सांसे भरना एक्साइटमेंट का संकेत है और यह 60 प्रतिशत पुरुषों को और 46 प्रतिशत महिलाओं को सेक्स के दौरान उत्तेजित महसूस करवाता है। 
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *