बिहार के अररिया जिले में PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना-अब सवाल पूछने वाले चुप क्यों हैं….

Loading...

 पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज पहुंचे। मंच से पीएम ने सभा में उपस्थित लोगों का अभिवादन किया और कहा कि आप सबको इतनी संख्या देखकर दिल गदगद हो गया है। आप सबका प्यार विश्वास ही मेरा खजाना है।आपके आर्शीवाद से ही मैं आपका सेवक बना हूं।

पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि ‘कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में दर्द होता है। कुछ लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे नारा लगाने वालों के साथ मिले हुए हैं। सबको ये सोचना चाहिए कि किसी भी जाति-धर्म से पहले हम भारतीय हैं।

पीएम मोदी ने सीएम नीतीश की तारीफ की

पीएम मोदी ने सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में राज्य का विकास हुआ है। जनता की तपस्या का हिसाब मैं ब्याज समेत लौटाउंगा। जनता की तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा। बिहार से बंगाल तक जनसैलाब दिख रहा है।

पीएम ने कहा- आरक्षण के बारे में फैलायी जा रही अफवाह 

पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि झूठी अफवाह फैलायी जा रही है कि आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। लोगों को दिग्भ्रमित करना इनलोगों का काम है। यही कुनबा दलितों पिछड़ों के हक में से मार लेगा और इसे चुराकर अपना खजाना भरेगा। ये लोग पहले भी एेसा कर चुके हैं।  

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि इन्होंने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, कांग्रेस ने सेना को हमेशा कार्रवाई करने से मना किया। मेरा सपना मेरा संकल्प होता है। लोग एक तरफ वोटभक्ति की राजनीति और दूसरी तरफ राष्ट्रभक्ति की। सबूत मांगने वाले का चेहरा दो चरण के चुनाव के बाद ढीला पड़ गया है। अब एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले चुप हैं। आतंकियों की संख्या पर सबूत मांगने वाले चुप हैं।

 

उनकी सभा स्थानीय हवाई अड्डा परिसर में आयोजित है। मंच पर उनके साथ सीएम नीतीश कुमार के साथ ही एनडीए के कई नेता मौजूद हैं। पूरे इलाके में सुरक्षा की चाक-चौबंद की गई है। 

 सुबह 11 बजे ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव भी साथ हैं।

 

अररिया के फारबिसगंज में आयोजित जनसभा के मंच पर केंद्रीय मंत्री रामबिलास पासवान पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी पहुंचे। 

मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि इतनी भीड़ मैं ने नहीं देखी है। कोई प्रदीप सिंह को नहीं हरा सका है। कहीं आतंकवादी हमला नहीं हुआ, कश्मीर अपवाद है। जिसका बदला पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों से लिया गया है। कौन होगा प्रधानमंत्री, ये तो जनता तय करेगी। इस बार भी नरेद्र मोदी ही पीएम बनेंगे।

 

सभा में काफी संख्या में पहुंचे हैं लोग

पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए उनकी जनसभा में भारी संख्या में लोग पहुंचे  हैं। लेकिन अंदर जाने से पहले सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा को लेकर सभी का जूता खुलवाकर चेक कर रहे हैं। इसके बाद ही अंदर जाने दिया गया।

 

40 मिनट रूकेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी का अररिया में 40 मिनट का कार्यक्रम है। इस दौरान वे भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को जिताने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। इस दौरान एनडीए के कई नेता भी मौजूद हैं। बता दें कि बिहार में पीएम मोदी की 8 चुनावी सभा निर्धारित हैं। जिसमें वह  गया, जमुई, भागलपुर के बाद आज चौथी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यक्रम के संयोजक विधान पार्षद डॉ. दिलीप जायसवाल ने बताया कि चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, प्रदेश भाजपा  अध्यक्ष नित्यानंद रॉय आदि भी मुख्य रूप से यहां पहले से ही उपस्थित हैं। 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com