आखिरकार इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद गिरफ्तार भेजे गये जेल, नाटकीय ढंग से सरेंडर का दावा

हाईकोर्ट की सख्ती के बाद आखिरकार इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस गिरफ्तारी को बड़े ही नाटकीय ढंग से सरेंडर का नाम दिया गया है । फिलहाल अतीक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । शनिवार को जब अतीक के कार्यालय पर एसपी यमुनापार अशोक कुमार यादव के साथ भारी फोर्स पहुंची। छापेमारी शुरू की गई तो अतीक भी मिल गये। अतीक की गिरफ्तारी के बाद उन्हे नैनी जेल ले जाया गया है।आखिरकार इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद गिरफ्तार भेजे गये जेल, नाटकीय ढंग से सरेंडर का दावा

पुलिस के अनुसार छापेमारी के लिये पहुंची पुलिस के सामने खुद ही बाहुबली ने आत्मसमर्पण किया है। मालूम हो कि शियाट्स कालेज बवाल मामले के हाईकोर्ट पहुंचने पर न्यायालय ने पुलिस को फटकार लगाई थी । जिसके बाद ही घबराये बाहुबली अतीक अहमद रास्ता ढूंढ रहे थे। चुनावी कार्यालय से धराये अतीक अहमद करेली स्थित अपने चुनावी कार्यालय पर मौजूद थे। इसकी भनक पुलिस को लग चुकी थी ।

बिग-बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम पर महिला ने कपड़े फाड़ने लगाया शर्मनाक आरोप, मामला दर्ज

अतीक की गिरफ्तारी का इससे अच्छा मौका न मिलता। एसपी जमुनापार के साथ नैनी पुलिस ने अतीक के करेली स्थित चुनावी कार्यालय पर छापेमारी की तो खलबली मच गई । इसी बीच अतीक अहमद भी मिल गये। बताया जाता कि अतीक ने खुद ही सरेंडर कर दिया। कोर्ट में दी थी सरेंडर की अर्जी अतीक अहमद ने स्पेशल सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने के लिये अर्जी इस बावत दाखिल की थी कि अगर वह किसी मामले में वांछित हो तो वह सरेंडर कर दे। लेकिन तब तक शियाट्स के प्रॉक्टर की सुरक्षा की अर्जी हाईकोर्ट पहुंच गई और हाईकोर्ट की नाराजगी व फटकार से पुलिस ने अतीक को गिरफ्तार किया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button