बिग-बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम पर महिला ने कपड़े फाड़ने लगाया शर्मनाक आरोप, मामला दर्ज

किसी ना किसी तरह से लगातार विवादों मे बने रहने वाले बिग-बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम पर महिला पर कपड़े फाड़ने और उसके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन में दर्ज रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाया है कि स्वामी और उसके एक अन्य साथी संतोष आनंद ने राजघाट पर पब्लिक पैलेस में उसके कपड़े खींचे और भद्दी गालियां दी। महिला के चिल्लाने पर दोनों भाग गए।
ये मामला 7 फरवरी का है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में पुराने भी कई विवाद हैं। स्वामी ओम को विवादों से कास मुहब्बत है। बिग-बॉस में रहने के दौरान उन्होंने लागातार कुछ ना कुछ विवाद खड़ा किया। सलमान खान को उन्होंने लगातार भला-बुरा कहा। बिग-बॉस से निकाल दिए गए तो टीवी पर आकर उल्टी-सीधी बयानबाजी की और कई शो के दौरान तो वो लाइव शो में पिट गए।

राहुल गाँधी उत्तराखंड रोड शो में भाजपा के झंडे लहराते नजर आयें

सोमवार को उत्तराखंड में आए भूकंप के बाद तो स्वामी ने इसकी वजह खुद को बता दिया। सोशल मीडिया पर अपलोड एक वीडियो में स्‍वामी ओम ने कहा कि उत्‍तराखंड और दिल्‍ली में आए भूकंप के झटके लाने वाले कोई ओर नहीं बल्कि वो ही हैं क्‍योंकि लोग उनकी आलोचना कर रहे थे। स्‍वामी ओम ने अपने इस वीडियो में कहा है कि वो शिव भक्त हैं, शिव पुत्र हैं इसलिए भूकंप सोमवार को आया। भगवान शिव ने बिग बॉस 10 में उनकी बेइज्जती करने वाले लोगों को सजा दी है। स्‍वामी ओम ने इस वीडियो में कहा कि अगर लोगों ने उनके साथ बुरा व्यवहार करना जारी रखा तो नेपाल की तरह एक भयानक भूकंप आएगा। 

Back to top button