फ्री में बन सकते हैं Jio Prime के मेंबर, जानिए ऐसे

Reliance Jio के प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन जारी है और इसके लिए 99 रुपये देने होते हैं. कंपनी 31 मार्च से पहले तक सभी कस्टमर्स को प्राइम कस्टमर्स बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रख रही हैलगातार कस्टमर्स को मैसेज भेजे जा रहे हैं और उन्हें प्राइम मेंबर बनने को कहा जा रहा है. क्योंकि वोडाफोन, एयरटेल और आइडिया के नए प्लान के वजह से जियो के अपने ही कस्टमर्स प्राइम मेंबर बनने से कतरा रहे हैं.

ये है जियो प्राइम मेंबर्शिप फ्री पाने का तरीका!

जियो के प्राइम मेंबर बनने लिए 99 रुपये देने होते हैं. लेकिन अगर आप चाहें तो इसे फ्री में भी ले सकते हैं. रिलायंस जियो के Jio Money ऐप पर एक ऑफर आया है. इसके तहत इस ऐप से रीचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. यानी अगर आप 99 रुपये दे कर प्राइम मेंबर्शिप लेंगे तो आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके बाद आप 303 रुपये का मंथली प्लान लेंगे तो 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. यानी टोटल 100 रुपये का कैशबैक मिला. यानी 99 रुपये वापस हो गए और मेंबर्शिप भी मिल गई.हाल ही में रिलायंस जियो पेटीएम ने रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया है. पेटीएम से लेने पर इसमें कुछ कैशबैक आपको मिल जाएगा. मोबिक्विक के जरिए भी रिलायंस जियो की प्राइम सब्सक्रिप्शन ली जा सकती है. कंपनी ने 20 रुपये कैशबैक देने का ऐलान किया है. यानी 99 रुपये की सब्सक्रिप्शन आपको 80 रुपये में ही मिल जाएगी.

रिलायंस जियो के मनी ऐप ट्विटर हैंडल से इस ऑफर के बारे में जानकारी ट्वीट की गई है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो कॉलिंग और डेटा के अलावा कंटेंट सर्विस भी देती है जिसके तहत कंपनी के दर्जनों ऐप हैं. इन ऐप्स में से एक Jio Money भी है जो एक वॉलेट ऐप है जिसे ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के मकसद से बनाया गया है.

Back to top button