पीएम मोदी का देशवासियों के लिए तोहफा; सिर्फ १ फॉर्म भर कर पायें नया घर

पीएम मोदी का देशवासियों के लिए तोहफा; सिर्फ १ फॉर्म भर कर पायें नया घर…. देशवासियों ने जिसको इतना प्यार दिया वह प्रधानमंत्री देश की जनता को कुछ ऐसा ही लौटाकर जाएगा।

पीएम मोदी का देशवासियों के लिए तोहफा; सिर्फ १ फॉर्म भर कर पायें नया घर

खुशखबरी: सरकार का बड़ा फैसला; गरीबों को सरकारी बैंकों से मुफ्त मिलेगी नकदी

मेरा सौभाग्य है कि मुझे ऐसे व्यक्ति के पीछे चलने का अवसर मिला है जो सिर्फ गरीबों की सोचता है और पूरे देश की जनता को उस पर विश्वास है। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीड़ा उठाया है तो हर गरीब को 2022 तक घर निश्चित रूप से मिलेगा। यह स्नेह और विश्वास कभी खाली नहीं जाएगा। यह बात भाजपा के नए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने नंद नगरी में अभिनंदन समारोह में कही।

अभिनंदन समारोह में तिवारी ने कहा कि हम पहले भी सीमापुरी में आकर ठहरे थे तभी से हमें दिल्ली अपनी ओर खींच रही थी, मगर यह कभी नहीं सोचा था कि उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद बन जाऊंगा और दिल्ली की भी जिम्मेदारी मिलेगी। तिवारी ने कहा कि ईमानदारी यहां तक लेकर आई है और इसी राह पर चलकर जो मुकाम मिला है वो मेरे लिए गर्व की बात है।
पीएम मोदी का देशवासियों के लिए तोहफा; सिर्फ १ फॉर्म भर कर पायें नया घर

हो जाइये सावधान!! #paytm का इस्‍तेमाल हुआ सबसे खतरनाक; जानिए क्‍यों और कैसे??

तिवारी ने समारोह में लोगों को ई-बैंकिंग सेवा के बारे में बताया। उन्होंने कहा जो कदम प्रधानमंत्री ने उठाया है, उससे खुद हमारी पार्टी में भी अगर कोई भ्रष्ट होगा उसको चोट लगेगी। तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री का प्रयास है कि हर गरीब को छत मिल सके, क्योंकि न जाने कितने लोग हर साल सर्दी से मर जाते हैं और बहुत से लोगों को रैन बसेरों की शरण लेनी पड़ती है। उन्होंने ई-बटुआ इस्तेमाल करने की बात कहते हुए लोगों से भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने के लिए एकजुट होने का आवाहन किया।  

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button