फिल्म ‘नोटबुक’ में,प्रनूतन और जहीर इकबाल फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने के लिए तैयार

सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक’ अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है. इस फिल्म के साथ प्रनूतन और जहीर इकबाल फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने के लिए तैयार है. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले प्रणुतन पेशे से एक वकील थीं, वही जहीर इकबाल रियल एस्टेट में सक्सेसफुल करियर बना चुके हैं. एक्टिंग में हाथ आजमाने से पहले जहीर ने शहर में एक प्रीमियम बिल्डिंग के लिए बतौर बिल्डर भी काम किया है. इतना ही नहीं, वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके है.

Loading...

जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आए और अभिनय में उनकी रुचि बढ़ी. 

फिल्म ‘नोटबुक’ उस समय पर आधारित है जब इंटरनेट और सोशल मीडिया अधिक विकसित नहीं हुआ था. इस फिल्म के जरिये नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं, एक दूसरे से जुड़े तो हुए हैं लेकिन अलग अलग हैं, फिल्म में दो दिलों का सबसे गहरा रिश्ता पेश किया गया है.

कश्मीर की पृष्ठभूमि में ‘नोटबुक’ दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है. फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *