पादरी ‘पवित्र स्नान’ के बाद लड़कियों का करता था रेप, बीबी भी करती थी मदद

कई युवतियों और बच्चियों के साथ रेप करने वाले एक पादरी को कोर्ट ने दोषी करार दिया. मिशेल ओलुरोनबी नाम के स्वघोषित पादरी को रेप की 15 घटनाओं और हिंसा की 9 घटनाओं के लिए इंग्लैंड के बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने दोषी करार दिया.

मिशेल रेप से पहले लड़कियों को ‘पवित्र स्नान’ करने के लिए कहता था. वह लड़कियों को बुरी शक्तियों से आजाद करने की बात भी कहा करता था. मिशेल के रेप करने की वजह से कम से कम 4 लड़कियां प्रेग्नेंट हो गई थीं. पीड़ित परिवार की ओर से रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में मिशेल ने माना था कि सभी गलती उसकी थी. वहीं, दोषी करार देने के साथ ही जज ने इस केस से जुड़ी रिपोर्टिंग से तमाम रोक हटा दीं. हालांकि, मिशेल को सजा बाद में सुनाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: इस बच्चे को देखकर हो जाएगी हालत ख़राब, लोग बुलाते हैं ‘मानव सर्प’

मिशेल ने धर्म के नाम पर लोगों का एक समूह बनाया था और समूह में आने वाली लड़कियों के साथ यौन शोषण करता था. मिशेल ने यौन शोषण के बाद कई लड़कियों का जबरन अबॉर्शन करा दिया. पुलिस ने मिशेल का एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह अपना अपराध स्वीकारता दिख रहा है. 60 साल के मिशेल ने वीडियो में कहा था- ‘मैं इंसान नहीं रह गया था. मैं एक जानवर बन गया था. बुरी शक्तियों ने मुझे हमलावर बनाया.’

कोर्ट ने मिशेल की पत्नी जुलिआना (58) को भी रेप में मदद की 3 घटनाओं को लेकर दोषी करार दिया. जुलिआना ने पीड़ितों को अबॉर्शन कराने में मदद की थी.

 

Back to top button