पीएम मोदी को पाकिस्तान ने दी बहुत बड़ी धमकी, वायरल हुआ वीडियो

जी हाँ!! पीएम मोदी को पाकिस्तान ने दी बहुत बड़ी धमकी, वायरल हुआ वीडियो… ‘ना मान होगा, ना हनुमान और न ही कोई शक्तिमान’ …. कहते हैं कि कोई किसी का मजाक बनाता नहीं बल्कि लोग खुद ही मजाक बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के साथ भी हुआ है।

modi-ko-mili-pakistan-se-dhamki

अभी-अभी: अगले महीने बंद होंगे 500-2000 के नए नोट

दरअसल, बीते दिन यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी देती नजर आ रही हैं। पीएम मोदी को धमकी देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो का जमकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
दरअसल, SillyFunky TV नाम के अकाउंट से एक यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर पीएम मोदी को कुछ इस अंदाज में धमकी दी है जिसे देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में पाकिस्तानी न्यूज एंकर पीएम मोदी को धमकाते हुए कहती है कि आपको कितनी बार समझाया है शोलों से न खेलो जल जाओगे, बारूद से न खेलो नेस्तानाबूद हो जाओगे। हम नहीं चाहते कि लोग किताबों में पढ़ें, ‘एक था भारत, एक था मोदी।’ इसके साथ ही न्यूज एंकर बोल रही है कि ‘ना मान होगा, ना हनुमान और न ही कोई शक्तिमान’

नोटबंदी के अलावा मोदी के ये पांच अहम फैसले जो बदल देंगे देश की तस्वीर

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी मूल के फेमस पत्रकार और लेखक तारेक फतह ने शेयर किया है। उसके बाद से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में जिस तरह पाकिस्तानी न्यूज एंकर पेन टेबल में फेंक-फेंक कर पीएम मोदी को धमका रही है। जिसे देखकर लोग डर तो नहीं रहे है बल्कि इस वीडियो देककर हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button