नाना पाटेकर पर भड़के राज ठाकरे, बोले- क्या करना है हम जानते हैं आप हमें न सिखाएं

मलाड़ में कुछ दिन पहले फेरीवालों को हटाने गए मनसे कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई हुई थी। जिसका मनसा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया था। यह मामला अभी थमा भी नहीं था इसी बीच फेरीवालों के समर्थन में फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर भी कूद पड़े हैं। नाना पाटेकर पर भड़के राज ठाकरे, बोले- क्या करना है हम जानते हैं आप हमें न सिखाएं

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे लगता नहीं फेरीवालों की कोई गलती है। वे लोग अपने पेट भरने के लिए लिए काम करते हैं। आप उन्हें रोटी नहीं दे सकते, इसमें आपकी गलती है। उन्होंने कहा कि इतने सालों से महानगरपालिका प्रशासन फेरीवालों को जगह नहीं दे सकी।

नाना को फेरीवालों पर आया रहम 

इसके जवाब में मनसा प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि नाना अच्छे एक्टर हैं लेकिन उन्हें उस बारे में कुछ नहीं बताना चाहिए, जिसकी उन्हें जानकारी न हो। यदि उन्हें लगता है कि फेरीवालों का ध्यान रखना सरकार का काम है तो उन्होंने अपना फाउंडेशन क्यों शुरू किया? सरकार का काम है कि वह हर व्यक्ति तक पानी पहुंचाए। सरकार से इस काम के लिए क्यों नहीं कहा जाता? ठाकरे ने नाना की मिमिक्री करते हुए उनकी फिल्म ‘वेलकम’ का उल्लेख किया जिसमें उन्होंने फेरीवाले का किरदार निभाया था। मनसा प्रमुख ने कहा कि मतलब फेरीवालों पर नाना को रहम आ गया।

ये भी पढ़ें: Shocking: पत्नी की राजन बढ़ती SEX डिमांड पर पति ने दे डाला तलाक

बता दें कि मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने फेरीवालों के लिए आंदोलन भी शुरू किया है। नाना के फेरीवालों का समर्थन करने का संजय ने स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फेरीवालों की समस्या हो जानने के लिए, उनके संघर्ष का साथ देने के लिए नाना पाटेकर का अभिवादन करता हूं।

 

Facebook Comments

You may also like

सरेंडर करने पहुंचे अमानतुल्लाह ने पहने थे ऐसे कपड़े सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

दिल्ली में मुख्य सचिव और सरकार के बीच