‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी रेटिंग्स के ड्राप डाउन होना कपिल के लिए काफी शॉकिंग न्यूज़ होगी

The Kapil Sharma Show TRP कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का टीवी पर ऑन-ऑफ होना लगा रहता है लेकिन दर्शक इनका हर बार उतने ही उत्साह के साथ स्वागत करते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से इनकी धमाकेदार वापसी पर भी लोगों ने जमकर तालियां बजाई मगर, टीवी जगत के एग्जाम रिजल्ट यानि TRP रेटिंग्स में यह शो लगातार नीचे जा रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी रेटिंग्स के ड्राप डाउन होना कपिल के लिए काफी शॉकिंग न्यूज़ होगी। BARC इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने 9 मार्च से 15 मार्च तक की रेटिंग्स को जारी की हैं जिसमें बताया गया है कि शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’, ‘नागिन 3’ और ‘कुंडली भाग्य’ टॉप 3 टीआरपी रेटिंग्स शो है। ‘द कपिल शर्मा शो’ एक साथ साथ ‘सुपर डांसर’ की रेटिंग भी काफी ड्राप डाउन हुई है। टॉप 10 की रेटिंग्स में ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘सुपर डांसर क्रमश: 9वें और 10वें स्थान पर है। ग़ौरतलब है कि ख़तरों के खिलाड़ी शो ख़त्म हो चुका है, मगर इसके फ़िनाले एपिसोड्स ने तहलका मचाया हुआ है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ और ‘कुमकुम भाग्य’ ने इस बार टॉप 10 की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा दिया है। अजीब बात है कि कपिल, भारती और कृष्णा अभिषेक जैसे बेहतरीन कॉमेडियन्स और बॉलीवुड सेलेब्स का भी अपनी फिल्मों को प्रमोशन करने इस मंच पर जाना काम नहीं कर रहा। नवजोत सिंह सिद्धू के इस शो से निकलने के बाद अर्चना पूरण सिंह ने कपिल को ज्वाइन किया। हालांकि, इस फेर बदल ने सुर्खियां तो खूब बटोरीं थीं।

आप जानत ही होंगे कि कपिल सिर्फ इस शो से नहीं बल्कि अपनी प्रोडक्शन में बनी फ़िल्मों पर और अपने एक्टिंग करियर से भी जुड़े हुए हैं। पिछले साल उन्होंने पंजाबी फ़िल्म ‘सन ऑफ़ मंजीत सिंह’ को प्रोड्यूस किया था लेकिन, इस फ़िल्म ने भी कुछ ख़ास बिज़नस नहीं किया। कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फिलहाल अपने शो पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं लेकिन, फिल्मों में काम करना और प्रोड्यूस करना उन्होंने छोड़ा नहीं है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button