देश की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी में, दो लड़कियों ने किया सबसे शर्मनाक काम, देखें वीडियो

- in 18+, वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे हैं जो बेहद ही हैरान कर देते हैं। इन वीडियोज की प्रमाणिकता क्या है कहा नहीं जा सकता है। लेकिन फिर लोग इनको देखते हैं। आज हम आपको देश की एक यूनिवर्सिटी के बारे में बता रहे हैं। इस यूनिवर्सिटी का एक वीडियो देखकर आप भी खुद हैरान रह जाएंगे।

देश की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी में, दो लड़कियों ने किया सबसे शर्मनाक काम

माना जाता है कि देश के कॉलेजों में लड़कियां नहीं बल्कि लड़के गंदी हरकतों में शरीक रहते हैं। लेकिन हो सकता है कि ये वीडियो देखकर आपकी धारणा ही बदल जाए। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली विश्वविद्यालय का है, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है। लोगों को ये लगता है कि कॉलेज के लड़के बिगड़े हुए होते हैं और लड़कियां हमेशा अच्छे व्यवहार वाली होती हैं।

जब से भारत में इंटरनेट का क्रेज बढ़ा है, लग रहा है कि सच्चाई भी सामने भी आने लगी है। ये वीडियो इसी की बानगी है। इस वीडियो को आप अकेले में देखें, नहीं तो घर वाले कहेंगे कि आप क्या देख रहे हैं। इस वीडियो में गर्ल्स हॉस्टल का ही सीन है। एक लड़की पोछा लगा रही 

है तो दूसरी लड़की उसके पास आती है। दूसरी लड़की भी वाईपर से फ्लोर साफ करने लगती है। इस बीच एक लड़की वीडियोबना रही है। इस बीच ये दोनों ही लडंकियां कैमरे पर ऐसी हरकतें करने लगती हैं कि आप भी शर्मा जाएगे।

अब इंटरनेट पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो रही हैं जिसको देखकर आसानी से कहा जा सकता है कि अगर मामला आजकल के युवाओं का बिगड़ने का है तो इसमें लड़कियां पीछे नहीं हैं। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़कियां हॉस्टल के कमरे में गाली -गलौच कर रही हैं। इतनी ही नहीं खुलेआम एक दूसरे के साथ अश्लील हरकतें भी कर रही हैं। ये वीडियो अब तक काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। आप भी इस वीडियो को देखिए और खुद ही आंकलन कीजिए कि आखिर देश की यूनिवर्सिटी में ये क्या हो रहा है। हर मां बाप का सपना होता है कि उनकी बेटी कॉलेज जाकर अच्छी पढ़ाई करेगी और उनका नाम रोशन करेगी, लेकिन ये वीडियो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

सवाल उठता है कि क्या ये ही सपना पालते हैं देश के हर मां-बाप कि उनकी बेटी कॉलेज में जाकर इस तरह का काम करेगी। इस वीडियो को अब तक देश भर में वायरल किया जा चुका है। अब देखना है कि किस विश्वविद्यालय के नाम इस वीडियो का ठीकरा फूटता है। बहरहाल आप ये वीडियो देख कर खुद सोचिए कि क्या वाकई में लड़कियां इस तरह का काम कर सकती है। या फइर किसी मजाक या मस्ती भरे पलों को कैमरे में कैद करना गलत है। क्योंकि जिस तरह से प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहे हैं उस से तो यही सबक मिलता है कि किसी को भी प्राइवेट बातचीत के दौरान कैमरा नहीं रखना चाहिए।

You may also like

जब दीपिका ने भोजपुरी गाने ‘बड़ा मजा आए रसगुल्ला में’ पर लगाए जबरदस्त ठुमके…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो