बीजेपी नेता राम माधव: पैसे के लिए लाइन में लगना देशभक्ति का इम्तिहान

नई दिल्‍ली : केंद्र सरकार की ओर से 1000 रुपये और 500 रुपये के नोट का चलन खत्म करने के बाद विपक्षी पार्टियों के रुख पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव ने जमकर निशाना साधा।

इस प्राइवेट बैंक में ब्लैक मनी को बदला जा रहा है वाइट मनी में

बीजेपी नेता राम माधव: पैसे के लिए लाइन में लगना देशभक्ति का इम्तिहान

देश भर में पैसे निकालने के लिए बैंकों के बाहर लोगों की भारी भीड़ उमड़ने के बाद बीजेपी नेता राम माधव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि मुश्किल वक्त में यह देशभक्ति का इम्तिहान है। राम माधव ने ट्वीट में लिखा- ‘इन दिनों हम यह सब (लंबी-लंबी लाइनें) बहुत देख रहे हैं, यह देशभक्ति का इम्तहान है, वरना सामान्य दिनों में तो हर कोई देशभक्त बनता है।’

अब राष्ट्रपति हटाएंगे 500 और 1000 के नोट पर लगा बैन! होगा फैसला
राम माधव ने एक टीवी चैनल के वीडियो को भी एक कमेंट के साथ रिट्वीट कर लिखा- ‘देशभक्तों से मिलना चाहते हैं तो इसे देखें।’ बता दें कि 8 नवंबर को मोदी सरकार ने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने का ऐलान किया था। इसके बाद अपने भाषण में पीएम मोदी ने लोगों से यह अपील की थी कि वह उन्हें 50 दिन दें, उसके बाद यह दिक्कत दूर हो जाएगी।

गौर हो कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बीते दिनों सरकार के नोटबंदी के कदम पर माकपा और केरल की एलडीएफ सरकार के रुख पर सवाल उठाया था और कहा कि क्या वे गरीबों के साथ खड़े हैं या कालाधन या जाली नोट रखने वालों के साथ हैं। जो लोग राजनीति में और टिकट बंटवारे में कालेधन का इस्तेमाल करते थे, उनका दुखी होना स्वाभाविक है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button