तूफानी ट्रिप करना चाहते हैं, तो स्काई डाइविंग के लिए इन जगहों पर जरूर घूमें

- in पर्यटन

हम में से बहुत से लोग ऐसे हैं, जो ऐसी जगहों पर घूमना चाहते हैं, जो एडवेंचर से भरी हो। अगर आप भी एडवेंचर ट्रिप को पसंद करते हैं, तो आपकी तूफानी ट्रिप के लिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास जगहों के बारे में। जहां आप स्काई ड्राइविंग का मजा ले सकते हैं। आज हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं, जहां आप स्काई डाइविंग (Sky Driving) कर सकते हैं।  तूफानी ट्रिप करना चाहते हैं, तो स्काई डाइविंग के लिए इन जगहों पर जरूर घूमें

मैसूर, कर्नाटक 

मैसूर में चामुंडी हिल्स स्काई डाइविंग के लिए मशहूर है।  यहां स्काई डाइविंग से पहले आपको ट्रेनिंग दी जाएगी।यहां आप 7 से 9 के बीच डाइविंग कर सकते हैं।  

दीसा, गुजरात 

नीले आसमान के नीचे नीली झील, ये चीजें आपकी स्काई डाइविंग को और भी दिलचस्प बना देंगी। आप यहां 7 बजे स्काई डाइविंग कर सकते हैं। 

पुड्डुचेरी, तमिलनाडु 

सबसे खूबसूरत कस्बों में से एक। जहां जाकर आपको न सिर्फ आपको स्काई डाइविंग का मजा आएगा, बल्कि यहां की खूबसूरती आपका मन मोह लेगी। स्काई डाइविंग के लिए आपको 7 से 9 बजे आना पड़ेगा। 

मुंबई और पुणे वालों के लिए आम्बे स्काई ड्राइविंग के लिए बेस्ट है। यहां आप 8 से 10 बजे तक आप यहां स्काई डाइविंग कर सकते हैं। 

धना, मध्यप्रदेश 

मध्यप्रदेश में टूरिस्ट स्पोर्ट के अलावा लोग स्काई डाइविंग करने के लिए भी यहां आते हैं।  यहां आपको 8:30 से 10 बजे तक स्काई डाइविंग का मजा मिलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नैनीताल जहां तालों के आसपास फैली है बेशुमार खूबसूरती

झम झम झम झम मेघ बरसते हैं सावन