Home > 18+ > ये डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video

ये डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video

डेस्क। धरती पर डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है। डॉक्टरों की एक छवि बनी हुई है। लेकिन अब ये छवि टूट रही है। इलाज के नए तरीके आ रहे हैं। बीमारियों को दवाओं के सहारे जड़ से खत्म किया जा रहा है। खास तौर पर पश्चिमी देशों में जहां चिकित्सा सुविधाएं काफी अच्छी हैं। इसी के साथ अब नई बीमारियां भी सामने आ रही हैं। जिनके इलाज के लिए अलग-अलग तौर तरीके अपनाए जा रहे हैं। मेडिकल साइंस लगातार तरक्की कर रहा है। हमारे देश में अस्पतालों को देख कर आमतौर पर ये कहा जाता है कि भगवान न करें किसी को अस्पताल जाना पड़े। ये अच्छे भाव से कहा जाता है। मतलब सभी स्वस्थ रहे। लेकिन तेजी से बदलती लाइफस्टाइल के कारण अब नए तरह की बीमारियां सिर उठा रही हैं।

डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video

 इन नई बीमारियों का इलाज भी नए तरीके से किया जा रहा है। हम आपको मिलवाते हैं अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली एक ऐसी ही डॉक्टर से। जिन्होंने इलाज के तरीके ही बदल दिए हैं। डॉक्टर की जिक्र होने पर आपके मन में क्या छवि बनती है। एक सफेद कोट पहने हुए शख्स जिसके गले में स्टेथोस्कोप लटकता रहता है। जो काफी बोरिंग होता है। अपने काम से मतलब रखता है। लेकिन न्यूयॉर्क की ये लेडी डॉक्टर इस छवि के एकदम विपरीत हैं। इनके इलाज करने का तरीका अमेरिका में चर्चा का विषय बन गया है। इसका कारण है कि ये अपने सारे कपड़े उतारकर मरीजों का इलाज करती हैं। इनका नाम साराह व्हाइट है। ये मनोचिकित्सक हैं। पुरुष मरीजों का इलाज करते समय ये निर्वस्त्र हो जाती हैं।

साराह व्हाइट का ये तरीका सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वो अपने मरीजों खासतौर पर पुरुष मरीजों का इलाज करते समय एक -एक करके अपने सारे कपड़े उतार देती हैं। इसको साराह ने न्यूड थेरेपी का नाम दिया है। साराह का दावा है कि वो इस तरह से मर्दों के अंदर की यौन कुंठा को बाहर निकालने में मदद करती हैं। भले ही साराह व्हाइट के इलाज के तरीकों पर विवाद हो रहा है, लेकिन वो अपने इस तरीके के पीछे तर्क भी देती हैं। उनका कहना है कि वो महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के हिसाब से मरीजों का इलाज करती हैं। साराह की इस थैरेपी को लेकर अमेरिका में हंगामा खड़ा हो गया है। वहां के लोग इसे डॉक्टरी के सिद्धांतों के खिलाफ बता रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह से निर्वस्त्र होकर इलाज करना पेशे के लिए ठीक नहीं है।

बता दें कि साराह व्हाइट निर्वस्त्र थैरेपी से इलाज ऑनलाइन करती हैं। इसके जरिए वो दावा करती हैं कि वो मर्दों के अंदर की दबी हुई यौन कुंठाओं को बाहर निकालती हैं। मरीजों के इलाज के लिए वो वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। मरीज से बात करते-करते वो अपने कपड़े एक-एक करके उतारती रहती हैं। आखिर में साराह पूरी तरह से निर्वस्त्र हो जाती हैं। साराह का दावा है कि इस थैरेपी के जरिए वो मरीजों से बड़ी जल्दी अंतरंग संबंध बना लेती हैं। जिसके कारण मरीज उनके सामने खुलकर अपनी दबी हुई इच्छाओं को जाहिर कर पाता है। यूएस में भले ही साराह की आलोचना हो रही है। लेकिन उनका तरीका काफी सफल हो रहा है। मरीजों को उनकी थैरेपी पसंद आ रही है। उनकी क्लीनिक के बाहर मरीज लाइन लगाकर खड़े रहते हैं। साराह व्हाइट एक सेशन के लिए लगभग 7 हजार रूपये चार्ज करती हैं। [youtube youtubeurl=”0osNQMb0″ ][/youtube] 

Loading...

Check Also

इस लड़की का ये धमाकेदार डांस देख हर कोई हुआ पागल, वीडियो देख उड़ जाएगे आपके होश…

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। लोग फेमस होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com