जानिए Jio, Airtel और BSNL के प्रीपेड प्लान के बारे में जिनमें आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डाटा

अगर आप ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं और आपका रोज का 2GB डाटा जल्दी खत्म हो जाता है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको यहां Jio, Airtel और BSNL के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको प्रतिदिन 3GB डाटा मिलेगा। साथ ही प्लान में ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। आइए तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान पर डालते हैं एक नजर… 

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जियो प्रीमियम ऐप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

Airtel का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं प्रतिदिन 3GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान में विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

Jio का 401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 3GB डाटा (अतिरिक्त 6GB डाटा) के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP के साथ जियो प्रीमियम ऐप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

आज सेल के लिए उपलब्ध हुआ दमदार बैटरी के साथ Motorola One Fusion+

BSNL का 247 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL का यह प्रीपेड प्लान 30 दिनों की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 FUP दिए जाएंगे। हालांकि, इस पैक में यूजर्स को ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button