आज सेल के लिए उपलब्ध हुआ दमदार बैटरी के साथ Motorola One Fusion+

पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ की पहली सेल आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जा रही है। इस मिड रेंज स्मार्टफोन की सेल दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी। कंपनी के दूसरे पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ये 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। Lenovo के स्वामित्व वाले इस स्मार्टफोन ब्रांड के इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए Motorola Hyper की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया है। इस  स्मार्टफोन का भारत में सीधा मुकाबला Realme X से होगा।

यह स्मार्टफोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB के साथ आता है। फोन को दो कलर ऑप्शन्स मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू में खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत 16,9999 रुपये है। इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ले सकते हैं। फोन के साथ कंपनी नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रही है। यूजर्स को 6 महीने का Youtube Music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए स्नैपड्रैगन 730G SoC प्रोससेर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाले कैमरे का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके अलावा 5MP का मैक्रो सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का पॉप-अप कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन Stock Android 10 पर रन करता है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दिया गया है।

Back to top button