जल्द ही लॉन्च हो सकता है Xiaomi MIUI 12, जानिए क्या रहेगा फीचर…

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ महीने पहले ही MIUI 11 को लॉन्च किया था। एंड्रॉइड 9 पर आधारित इस यूजर इंटरफेस को कंपनी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स के लिए रोल आउट किया है। अब कंपनी जल्द ही MIUI 12 को भी लॉन्च करने वाली है। इस नए यूजर इंटरफेस को कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट से टीज किया है।

Loading...

टीज की गई तस्वीर में इस नए यूजर इंटरफेस के डार्क मोड फीचर को देखा जा सकता है, जिसमें की-बैड से लेकर ऐप कंट्रोल्स तक डार्क ब्लैक कलर के साथ दिखाए गए हैं। टीज की गई तस्वीर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एंड्रॉइड 10 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है।

यह भी पढ़ें: KYC को लेकर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का बड़ा फैसला आया सामने

पिछले साल अक्टूबर में कंपनी ने MIUI 11 को आधिकारिक तौर पर रोल आउट किया था, जिसे Xiaomi Redmi K20 सीरीज, Redmi Note 7 Pro, Poco F1 के लिए रोल आउट किया जा चुका है। MIUI12 के टीजर से ये भी पता चलता है कि नए एंड्रॉइड बेस्ट यूजर इंटरफेस में नए सिस्टम फॉन्ट्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं, इसमें नए शेड्स और कलर स्कीम्स भी देखने को मिल सकता है। इस टीजर में इस नए यूजर इंटरफेस का मिनिमेलिस्टिक डिजाइन और ग्रेडिएंट इफेक्ट को दोखा जा सकता है।

हालांकि, Xiaomi ने ये साफ नहीं किया है कि इस नए यूजर इंटरफेस को कब लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi इसके अलावा अपने एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi Note 10, Note 10 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को नवंबर 2019 में चीन में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसे 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, कंपनी अपने पहले पेंटा कैमरा सेट-अप वाले स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन सीरीज को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *