‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ में जारी है बराबर की टक्कर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री मौनी रॉय की फिल्म ‘गोल्ड’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही हैं. फिल्म ने अपनी शानदार ओपनिंग के साथ अब तक 50 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली हैं. फिल्म गोल्ड की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है.'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

​गोल्ड ने अपने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की. मतलब साफ़ है कि अब तक फिल्म 58.25 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी हैं. फिल्म की शानदार कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म अपना बजट निकाल लेगी. बात करें अगर फिल्म के बजट के बारे में तो इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपए बताया जा रहा है मतलब फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल पाने में कामयाब हो जाएगी.

​फिल्म ‘गोल्ड’ अभिनेत्री मौनी रॉय के करियर की पहली फिल्म हैं, उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया है. अब बात करते हैं इसी दिन रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की जो गोल्ड को बराबरी की टक्कर देती नजर आ रही है. जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 20.52 करोड़, गुरुवार को 7.92 करोड़ और शुक्रवार को 8 करोड़ कमाए, मतलब शनिवार के कलेक्शन को मिलाकर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ ने अब तक कुल 44.92 करोड़ की कमाई की. फिल्म में जॉन के साथ अभिनेता मनोज बाजपेयी दमदार किरदार में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी