‘गुड लक’ के लिए यह शख्स लगा रहा था चक्कर पे चक्कर, हो गया ‘गुड बाय’.. देखिये वीडियो

लोगों के बीच फैले अंधविश्वास से जुड़ी एक घटना सामने आई है, इसमें दिख रहा है कि शख्स मंदिर के गोल-गोल चक्कर काट रहा था और तब ही उसका पैर फिसल जाता है और वह खाई में गिर जाता है. वह शख्स कथित रूप से अच्छी किस्मत पाने के लिए ऐसा कर रहा था.

‘गुड लक’ के लिए यह शख्स लगा रहा था चक्कर पे चक्कर, हो गया ‘गुड बाय’.. देखिये वीडियोगुड लक पाने के लिये मंदिर के लगा रहा था चक्कर

यह घटना तमिलनाडु के त्रिचि में मौजूद संजीवी पेरुमल मंदिर में हुई है. मंदिर के फेरे लगाते समय एक शख्स फिसलकर गिर गया. संजीव पेरुमल मंदिर सदियों पुराना मंदिर है और यह 3500 फीट की ऊंचाई पर स्थित है.

ऐसा मान्यता है कि इस मंदिर में फेरे लगाने से भाग्य संवर जाता है. कई भक्त संजीव पेरुमल मंदिर जाते हैं और इसके फेरे लगाते हैं. इस प्रक्रिया को तमिलनाडु में गिरिवलम कहा जाता है. यह शख्स भी खतरा मोल लेकर मंदिर के फेरे लगाने के लिए गया था ताकि उसका भाग्य संवर जाए.

परिक्रमा के लिये नहीं है जगह

इस मंदिर में भक्तों के फेरे लेने की बिल्कुल जगह नहीं है. मंदिर से गिरने वाले शख्स को भी खतरे के प्रति आगाह किया गया था लेकिन भय पर आस्था भारी पड़ी. यह शख्स पहले ही मंदिर के दो चक्कर लगा चुका था लेकिन तीसरा चक्कर लगाते वक्त वह अपना संतुलन खो बैठा और फिसलकर नीचे गिर गया.जब इस मामले के संबंध में पुलिस से पूछताछ की गई तो पता चला कि उन्हें इस हादसे की कोई जानकारी नहीं है

 

loading...
=>

You may also like

ये है रानी पद्मावती का सबसे बड़ा रहस्य और अलाउद्दीन ख़िलजी का सबसे बड़ा सच….विडियो

अलाउद्दीन खिलजी, जिसे अली भी कहा जाता है,