इस अरबपति ने निकाली थी गर्लफ्रेंड की वैकेंसी, अब आ गईं इतनी एप्लिकेशन कि…

युसाकु माएजावा जापान के 18वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। उन्‍होंने 12 जनवरी 2020 को एक ऑनलाइन ओपन एप्लीकेशन जारी की थी। इसके मुताबिक अपने साथ मून फ्लाइट पर जाने के लिए उन्‍‍‍‍‍हें गर्लफ्रेंड की तलाश थी। हालांकि अब गर्लफ्रेंड बनने के लिए उनके पास अब तक एक-दो नहीं, 20 हजार से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं।

Loading...

गर्लफ्रेंड

यानी जापान के फैशन टाइकून कहे जाने वाले युसाकु माएजावा के साथ चांद पर जाने के लिए 20 हजार गर्लफ्रेंड तैयार हैं। दरअसल 2023 में एलन मस्क के प्रोजेक्ट की पहली स्पेस फ्लाइट के लिए उन्हें एक महिला साथी की तलाश है और हाल में वह एक जापानी अभिनेत्री के साथ अपने ब्रेक-अप की घोषणा कर चुके हैं।

Also Read : बड़ी खबर: केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं निर्भया की मां, इस पार्टी से हुई बात…

युसाकु पहले ऐसे व्‍यक्ति भी होंगे जो स्टारशिप रॉकेट पर चांद के करीब सफर करेंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि उन्‍होंने ऐसी दिलचस्‍प घोषणा की हो। इससे पहले भी वह एक सोशल एक्सपेरिमेंट करने के लिए 90 लाख डॉलर की रकम अपने एक हजार फॉलोअर्स को दिए जाने की घोषणा करके चर्चा में रहे थे।

बता दें‍ कि युसाकु माएजावा ने 2004 में एक फैशन वेबसाइट लॉन्च की थी। हालांकि पिछले साल उन्‍होंने अपनी ऑनलाइन फैशन कंपनी में से 30 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर इसके सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। तब युसाकु ने बताया था कि 2023 की मून फ्लाइट की वजह से उन्होंने अपने पद से इस्‍तीफा दिया है।

इस समय माएजावा की उम्र 44 साल है। मगर उन्‍होंने अपनी पार्टनर बनने के लिए भी यह जरूरी शर्त रखी है कि वह 20 साल से ज्‍यादा उम्र की हो। वह सिंगल महिलाओं के आवेदन स्वीकार कर रहे हैं जिन्‍हें खुलकर जीवन का आनंद लेना हो और स्पेस ट्रेवल में उसकी रुचि भी हो। वह अपने साथ चलने के लिए अन्‍य लोगों को भी आमंत्रित करेंगे, लेकिन एक सीट उन्‍होंने अपनी पार्टनर के लिए रिजर्व रखी है। माएजावा इस साल मार्च तक पार्टनर का चुनाव कर लेंगे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *