बड़ी खबर: केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं निर्भया की मां, इस पार्टी से हुई बात…

दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़ी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक आशा देवी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. कांग्रेस और निर्भया की मां आशा देवी के बीच बातचीत भी हो चुकी है. 

दिल्ली विधानसभा दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. हाल में निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी होने पर उन्होंने अरविंद केजरीवाल और बीजेपी पर निशाना साधा है.

दिल्ली गैंगरेप मामले पर दिल्ली के सीएम और नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली सरकार के अधीन सभी काम हमारे द्वारा घंटों के भीतर पूरे किए गए. हमने इस मामले से संबंधित किसी भी कार्य में देरी नहीं की. केजरीवाल का कहना है कि हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए. इस सवाल का आशा देवी ने भी जवाब दिया है. आशा देवी ने कहा कि ये बिल्कुल गलत है कि उन्होंने समय पर काम किया. निर्भया की मां का आरोप है कि 7 साल हो गए घटना हुए, 2.5 साल हो गए सुप्रीम कोर्ट से फैसला आए. 18 महीने हो गए रिव्यू पेटिशन खारिज हुए. आशा देवी ने कहा कि जो काम सरकार को करना चाहिए था वो हमने किया.

यह भी पढ़ें: SBI ने दिया बचत खाताधारकों को बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर…

बड़ी खबर : पीएम मोदी से मांगे गए दस्‍तावेज, साबित करें अपनी नागरिकता

इससे पहले आशा देवी ने दोषियों की फांसी पर हो रही बयानबाजी और सियासत से काफी नाराज दिख रही थीं. मीडिया से बातचीत में आशा देवी ने रोते हुए आरोप लगाया कि हमें इंसाफ नहीं मिला है. सरकार को हमारी तकलीफ नहीं दिख रही है. हर कोई इस बहाने अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगा हुआ है. बच्ची की मौत के साथ खेल रहे हैं. हमें यह कहीं न कहीं साजिश लग रही है. दोषियों की फांसी को टाला जा रहा है.

हमें बड़ा अच्छा लगता जब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया  कहते कि पुलिस हमें दे दो हम बच्चियों की रक्षा करेंगे. ‘निर्भया’ की मां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मैं यह कहना चाहती हूं कि वर्ष 2014 में आपने कहा था कि बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार. जब आप तीन तलाक कानून में संशोधन कर सकते हैं तो फांसी के कानून में भी बदलाव कर चारों दोषियों को फांसी पर लटकाइए, और दिखाइए जनता को कि हम देश की रक्षा कर सकते हैं. ऐसा लग रहा है कि हमें मोहरा बनाया गया. नारेबाजी करने और तिरंगा रैली करने वाले यही लोग अब मौत पर खिलवाड़ कर रहे हैं.

 

Back to top button