क्राइम शो देखकर तांत्रिक बनने की चाहत में बेटी की दे दी बलि

हरियाणा में एक हैवान पिता ने टीवी पर दिखाए जाने वाले क्राइम शो देखकर अपनी 3 साल की मासूम बेटी की बलि दे दी. आरोपी पिता तांत्रिक बनकर खूब पैसा कमाना चाहता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दिल दहला देने वाली यह घटना फरीदाबाद के सिकरोना गांव के पास से गुजर रही गुड़गांव नहर की है. हैवान बन चुके आरोपी पिता का नाम धीरज है. एनआईटी निवासी धीरज बैंक में सफाईकर्मी था. पुलिस के मुताबिक, धीरज क्राइम सीरियल देखने का बेहद शौकीन था, इन्हीं सीरियल को देखकर वह तांत्रिक बनना चाहता था.

बीते दिनों उसने तांत्रिक बनने के लिए सबसे पहले बलि देने की योजना बनाई और बलि के लिए उसने अपनी तीन साल की मासूम बेटी सोनाक्षी को चुना. क्राइम ब्रांच इंचार्ज जसवीर सिंह की मानें तो 11 जुलाई को धीरज अपनी बेटी को घुमाने के बहाने फरीदाबाद के सिकरोना गांव ले गया. वहां सुनसान जगह पर उसने अपनी बेटी का मुंह दबाया और फिर नहर में फेंककर उसकी बलि दे दी.

धीरज बेहद शातिर था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह कोतवाली पहुंचा और बेटी के गायब होने की सूचना देकर अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया. अगले दिन तफ्तीश के दौरान पुलिस को नहर से बच्ची की लाश बरामद हुई, लाश की शिनाख्त कर ली गई. पुलिस को धीरज पर शक हो गया और फिर इस पूरे मामले का खुलासा होते देर न लगी.

सख्ती से पूछताछ में धीरज ने पुलिस के सामने बेटी की बलि देने की बात कबूल कर ली. आरोपी पिता ने कबूल किया कि तांत्रिक बनने की चाहत में उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया. धीरज की मानें तो वह क्राइम सीरियल देखकर तांत्रिक बनना चाहता था. तांत्रिक बनने के पीछे उसका मकसद महज अकूत दौलत जमा करना था. धीरज की इस करतूत से उसके परिजन बेहद सकते में हैं.

 
Back to top button