करोड़ों की कमाई करने वाली ये अभिनेत्री सड़कों से खरीद रही थीं फ्रूट, लोग हो गयें हैरान

- in मनोरंजन

वैसे आपको बता दें कि सबसे फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दुनिया बेहद रंगीन है वहीं इस रंगीन दुनिया में कुछ लोग तो आते हैं और गुम हो जाते हैं लेकिन वहीं कुछ लोग काफी कम समय में खुब नाम और पैसा भी कमा लेते हैं इतना ही नहीं इनमें से कुछ ऐसे भी स्‍टार्स हैं जिनके पास नाम और पैसा दोनों है लेकिन फिर भी वो साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो करोड़ों की कमाई करती है लेकिन इसके बावजूद भी वो सड़कों पर से फ्रूट खरीदती है। हम जिस से बात कर रहे हैं उसका नाम नुसरत भरूचा है और नुसरत इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है।

जी हां सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि नुरसत ने लव सेक्स और धोखा, प्यार का पंचनामा, कल किसने देखा, आकाश वाणी, डर: द मॉल, मेरुठिया गैंगस्टर और प्यार का पंचनामा 2 में अभिनय किया है। आपको शायद ये बात पता नहीं होगा कि भरूचा का जन्म मुंबई के दाऊदी बोहरा परिवार में हुआ था। इसके अलावा ये भी बता दें कि इन्‍होने लीलावती पोदर हाई स्कूल में पढ़ाई की, जहां वह थिएटर में बहुत ज्‍यादा ही एक्‍टिव रहती थीं।

उन्होनें अपने अभिनय की शुरूआत एक विज्ञापन से की थी। भरूचा ने यश राज फ़िल्म्स टेलीविजन श्रृंखला “सावन” में भी अभिनय किया है। वह कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दी है। नुशरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जय संतोषी माँ से की थी। उसके बाद वह दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में नजर आई। इस फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। इसके लिए आलोचकों ने भी उन्हें बेहद सराहा था।

करोड़ों की कमाई करने वाली ये अभिनेत्री सड़कों से खरीद रही थीं फ्रूटवहीं ये भी बता दें कि इसी साल नुसरत की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और उसने खूब कमाई हुई थी। फिल्म की सफलता के बाद से नुसरत की लोकप्रियता बढ़ चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन थे और इसमें मुख्य भूमिका में नुसरत के साथ कार्तिक आर्यन और सनी नजर आए। जानकारी के लिए बताते चलें कि हाल ही भरूचा को मुंबई की सड़कों पर सामान्‍य लोगों की तरह फल खरीदते हुए देखा गया, फिर क्‍या था इसके बाद ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और मीडिया ने नुसरत की ये तस्वीरें खींच ली।

जब ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोग देखकर हैरान रह गए। वैसे बता दें कि उनको इस तरह से सड़को पर देखकर हर कोई हैरान था लोगों ने तो उन्हें एकबार में ही पहचान लिया। वहीं बात करें इनके फैन फॉलोविंग तो हर कोई इनकी खुबसूरती का कायल है। वहीं नुसरत सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती है। भरूचा भले ही एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्‍लुक रखती हों लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। आपको ये भी बता दें कि हाल ही में नुसरत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ रिलीज होगी जिसमें वे राजकुमार राव और कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 2019 में आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

थमने का नाम नहीं ले रहा ‘लवयात्री’ विवाद, हिन्दुवादी संगठन ने नया नाम किया अस्वीकार्य

अहमदाबाद। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म का नाम