OMG!! इतना सारा पैसा ममता, केजरी, दिग्गी और रविश कुछ तो बोलो

OMG!! इतना सारा पैसा ममता, केजरी, दिग्गी और रविश कुछ तो बोलो… 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए गए थे ।  यह फैसला देश के हित के लिए लिया गया है । देश से कालाधन और भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए ये मुहीम चलाई जा रही है ।लेकिन विपक्ष है की इसका विरोध कर रही हैं. खासकर के अरविन्द केजरीवाल जो खुद के सिवा किसी को भी ईमानदार नहीं समझते पर जाने क्यूँ वो इस फैसले से बुरी तरह से बोखलाए हुए है । क्या उनके पास भी ढेर सारा काला धन है ?

OMG!! इतना सारा पैसा ममता, केजरी, दिग्गी और रविश कुछ तो बोलो

यह भी पढ़ें:- विरोधी हंगामा ही करते रह गये… इधर पीएम मोदी ने कर दिया अगला ‘वार’

कभी कुछ ट्वीट करते है, कभी फैसले को वापिस लेने की मांग करते है, कभी कही धरना करते है, कभी रैली निकलते है । रोज नए नाटक तैयार रहते है अरविन्द केजरीवाल के।  पता नहीं ये कब तक चलेगा । केजरीवाल का कहना है कि मोदी के इस फैसले से सबसे ज्यादा आम आदमी पिस रहा है ।  लेकिन हम आपको 2 मिनट का एक विडियो दिखाते है, ये विडियो विशेष रूप से केजरीवाल के लिए है देखते हैं अब वो क्या बोलेंगे क्यूँकि उनके वोट बैंक वाले पकड़े गये हैं  । जो रोना वो आजादपुर मंडी  में रो रहा था,क्या वो इंही लोगों को बचाने के लिए था ? क्या इतने सारे पैसे वाले ये आम आदमी हैं  ?

यह भी पढ़ें:- भारत ने लगाई UN को करारी फटकार; कहा-‘आतंक को बंद करे दुलारना’

विडियो में दिखाया गया है कि अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोग ट्रेन में सफ़र कर रहे हैं । एक जानकारी के बाद रेलवे पुलिस ने ट्रेन में छापा मारा तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से सेक्युलर काला धन मिला. मीडिया इस घटना की रिपोर्टिंग नहीं कर रही है. नेता लोग अपने वोट बैंक को बचने के लिए एक शब्द भी नहीं बोल रहे है । हम जानते हैं , केजरीवाल  , ममता बनर्जी , दिग्विजय सिंह या रविश कुमार जैसे लोग इसपर कुछ भी नहीं बोलेंगे ऐसे चुप हो जाएँगे जैसे कुछ हुआ ही ना हो । देखें विडीओ

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button