ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए लेकर आती है दुर्भाग्य 

- in धर्म

कहते हैं कि शादी के बाद एक स्त्री चाहे तो अपने पति के जीवन को सुधार भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों कि पहचान के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति को हमेशा दुखी रखती है और वह अपने पति के लिए खतरनाक भी होती हैं. आइए जानते हैं कैसे पहचान कर सकते हैं उन महिलाओं की…ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए लेकर आती है दुर्भाग्य ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए लेकर आती है दुर्भाग्य 

(1) कहते हैं जो पत्नी अपने पति को बिना बताये उसके पर्स, बैंक या एटीएम से पैसे निकाल लेती है वह दुर्भाग्य का कारण बन सकती है.

(2) यह भी कहा जाता है कि यदि किसी स्त्री को बहुत देर तक सोने की आदत हैं तो वह पति के घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है.

(3) ऐसा भी कहा जाता है रात को सोते वक्त अगर पत्नी अपने माथे का सिंदूर धोकर सोये तो उससे पति असफल होता है और दुर्घटना का शिकार हो सकता है.

(4) ऐसा भी कहते है जो पत्नी काले रंग के कपड़े पहने या पहनना पसंद करे वह अपने पति और उसके परिवार वालों के लिए दुर्भाग्य का कारण बनती है.

(5) कहा जाता है कि यदि पत्नी गुरुवार के दिन बाल धोती हैं तो उसे ऐसा करने से मना करना चाहिए क्योंकि उसके ऐसा करने से पति किसी भी कार्य में असफल हो सकते हैं.

(6) ऐसा भी कहा जाता है कि जो पत्नी मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन मांस का सेवन करती है वह अपने पति के लिए बर्बादी का कारण बन सकती है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लौंग के जोडे बना सकते हैं आपको करोडपति, जानें कैसे?

धन प्राप्ति व अन्य समस्याओं के लिए कई