एक युवती का वीडियो बनाकर किया शारीरिक शोषण का आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराकर बाद में 25 हजार रुपये में बेच दिया गया। यह आरोप पीडि़ता ने कर्नलगंज सीएचसी पर तैनात एक कर्मचारी पर लगाया है। पुलिस अधिकारियों से की गई शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह है मामला 
मामला जिले के एक गांव का है। यहां की रहने वाली युवती छोटा-मोटा काम करती थी। आरोप है कि तीन माह पहले सीएचसी में तैनात एक कर्मचारी से उसकी मुलाकात हुई। उसने नौकरी का झांसा देकर अपने कमरे में बुलाकर साथी के साथ उसने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि वीडियो से ब्‍लैक मेल करके कर्मचारी ने पीड़िता का कई बार शारीरिक शोषण किया।

25 हजार रुपये में बेचा 
इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। आरोपित ने उसका गर्भपात करवा दिया। गत 26 जून को एक बार फिर उसे अपने कमरे पर बुलाकर दो अन्य साथियों के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसे कोई इंजेक्शन दे दिया गया, जिससे वह बेसुध जैसी हो गई। जब होश आया तो वह कानपुर में थी। वहां पर रहने वाले व्यक्ति ने कहाकि उसे 25 हजार रुपये में बेचा गया है। पीड़िता का कहना है कि किसी तरह से वह बचकर भाग निकली। 

क्‍या कहते हैं जिम्‍मेदार 
सीओ कर्नलगंज जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि डाक से शिकायती पत्र प्राप्त हुआ है, जिस पर कार्रवाई के लिए कर्नलगंज पुलिस को निर्देश दिया गया है। सीएचसीअधीक्षक डॉ. सुरेश चंद्रा का कहना है कि अभी तक इस संबंध में उन्हें कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।

Back to top button