‘ऊप्स मूमेंट’ का शिकार होने से बचीं शिल्पा शिंदे, विकास को जोड़े हाथ

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ फेम शिल्पा शिंदे इन दिनों बिग बॉस में लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. हाल ही में मस्ती मजाक करते हुए वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते होते बच गई. इस हादसे से शिल्पा को कभी उनके दुश्मन रहे विकास गुप्ता ने बचाया.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि घर में शिल्‍पा, पुनीश और विकास आपस में चर्चा कर रहे थे. इस दौरान शिल्पा कहती हैं, अगर डॉक्टर मुझे नॉनवेज खाने के लिए मना करेंगे तो मैं कैसा करने से पहले सुसाइड कर लूंगी. मैं 1 ही दिन में मैं बहुत सारा नॉनवेज खाऊंगी और फिर मर जाऊंगी. मस्ती भरे अंदाज में ये बातें कहते हुए अचानक ही शिल्पा सोफे पर गिर जाती हैं. तबी उन्हें इस बात का एहसास होने लगता हैं कि उनकी ड्रेस ऊपर उठ रही हैं.

शिल्पा जोर से चीखती हैं बचाओ-बचाओ. मेरी स्कर्ट ऊपर जा रही है. तभी विकास एक जेंटलमैन की तरह शिल्पा को बचाते हैं. ऊप्स मोमेंट से बचने के बाद शिल्पा विकास से हाथ जोड़कर कहती हैं, मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया. मैं ये एहसान जिंदगीभर नहीं भूलूंगी.

 

बता दें, शिल्पा-विकास की घर में इन दोनों अच्छी बातचीत हो रही है. शो के शुरू में दोनों को लड़ते-झगड़ते देखा गया था. हालात इतने खराह हो गए थे कि विकास ने कई बार घर से भागने की कोशिश भी की. लेकिन अब दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म हो चुकी है. विकास अक्सर शिल्पा की तारीफ करते दिखते हैं.

ये भी पढ़ें: भगवा रंग में रंगी यूपी की गली-गली, योगी बोले- बड़ी बातें करने वालों का सूपड़ा साफ

घर में बाहर दर्शक शिल्पा शिंदे को काफी पसंद कर रहे हैं. शो में शिल्पा शिंदे एक मजबूत दावेदार बनकर उभरी हैं. कईयों का ये भी अनुमान है कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकती हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 2 =

Back to top button