जब मस्जिद के लाउडस्पीकर से आने लगी अश्लील आवाजे…!

कभी आपने सोचा है कि जिस लाउडस्पीकर पर नमाज की आवाजे सुनाई देती हों उसमें अगर पोर्न वीडियो की अश्लील आवाजे आने लगें तो ? जी हां आप सही सुन रहे हैं, इस्लाम में मस्जिद एक पवित्र जगह मानी जाती है और मुस्लिम लोग इस जगह से अल्लाह को याद करते हैं और दुआ मांगते हैं l लेकिन आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे l दरअसल हुआ ये कि एक शहर में जहां लाउडस्पीकरों से नमाज की आवाजें अक्सर सुनाई देती हैं लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि लोग भौचक्के रह गये l कुछ लोग तो इसकी वीडियो रिकार्डिंग करने लगे और कुछ हंसने लगे l आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है…

Loading...

नमाज की आवाजे सुनाई देती

दरअसल तुर्की जोकि एक इस्लामिक देश है और यहां के शहरों में लाउडस्पीकरों से नमाज पढ़ने की आवाज सुनाई देती है, लेकिन तुर्की के कुजेकेंट शहर में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको हैरान कर दिया l कुजेकेंट शहर के नागरिक उस वक्त हैरान रह गए, जब लाउडस्पीकरों से अश्लील आवाजें सुनाई देने लगीं। शहर के मेयर ने इस हरकत को बेहद शर्मनाक बताया है। यह घटना तुर्की के कुजेकेंट शहर में हुई, जिसकी आबादी काफी ज्यादा है। आपको बता दें जब ये घटना हो रही थी तो कुछ लोग ऐसे भी थे जो आ रही इस आवाज का वीडियो बना रहे थे l वीडियो में लोग हंस रहे हैं और पीछे से अश्लील आवाजें सुनाई दे रही हैं। वीडियो 53 सेकंड का है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। हालांकि कुजेकेंट शहर के मेयर ने इस घटना के बारे में कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यहां के स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों को शक है कि इस हरकत से शहर की फ्रिक्वेंसी में रुकावट पैदा की गई है। डोगन न्यूज एजेंसी ने अधिकारियों के हवाले से कहा, नगर निगम के फ्रिक्वेंसी सिस्टम में रुकावट पैदा करने के लिए ऐसा किया गया l उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच चल रही है। वहीं शहरवासियों का मानना है कि शहर के कर्मचारी पॉर्न वीडियो देख रहे होंगे और शायद लाउडस्पीकर बंद करना भूल गए होंगे।

मेयर तहसीन बबास ने फेसबुक पर लिखा कि ‘ये आवाजें कुजेकेंट शहर सहित उसके आसपास के इलाके में सुना गया और हमारे संस्थान से इसका कोई नाता नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कानूनी प्रक्रिया जल्द से जल्द अपनाई जाएगी और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। हम इस स्थिति के लिए शहरवासियों से माफी मांगते हैं।

 
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com