इस शख्स ने की कोहली की बेइज्जती, कहा उसे ‘SORRY’ की स्पेलिंग भी नहीं आती

 भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ताजा मामला बुधवार का है, जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ जेम्स सदरलैंड ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

 

इस शख्स ने की कोहली की बेइज्जती, कहा उसे 'SORRY' की स्पेलिंग भी नहीं आती दरलैंड ने टीम इंडिया की रनमशीन पर आग उगलते हुए कहा कि शायद विराट कोहली को ‘सॉरी’ कहना नहीं आता। सदरलैंड ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता उन्हें इस शब्द की स्पेलिंग भी आती है।’ सदरलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में एक रेडियो स्टेशन से बात कर रहे थे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का विराट पर तंज, कोहली नहीं जानते ‘SORRY’ की स्पेलिंग

सदरलैंड ने ये बातें तब कहीं जब उनसे पूछा गया कि 28 वर्षीय भारतीय कप्तान को बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की ईमानदारी पर उठाए गए सवाल पर माफी मांगनी चाहिए। कोहली ने डीआरएस विवाद के दौरान ड्रेसिंग रूम से पूछने पर स्मिथ को ‘बेईमान’ कहा था।

सदरलैंड ने कोहली के ‘बेईमान’ वाले बयान पर सख्त नाजारगी जताई थी। इसके बाद उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इस बारे में बात भी की थी।

सदरलैंड ने कहा, ‘इस लंबी और प्रतिस्पर्धी सीरीज के दौरान उम्मीद है कि दोनों टीमों के खिलाड़ी साथ बैठकर इंजॉय करेंगे। मुझे पता है कि वे खिलाड़ी आईपीएल के दौरान काफी वक्त साथ बिताएंगे, तो मुझे उम्मीद है कि धर्मशाला टेस्ट के बाद दोनों टीमें के खिलाड़ियों के बीच सब ठीक जाएगा। नहीं तो आईपीएल में सब ठीक हो ही जाएगा।’

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का एक खेमा लगातार कोहली पर हमलावर हो रहा है। हाल ही में उन्हें खेल जगत का डॉनाल्ड ट्रंप कहा गया तो उसके पहले एक प्रतिष्ठित वेबसाइट ने कोहली की तुलना कुत्ते और बिल्लियों से की थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button