Saturday, 18 January 2020. 8:18 AM

इस महिला ने 15 साल के बच्चे को गोद लेकर बनाये शारीरिक संबंध

एक शादीशुदा महिला टीचर पर आ’रोप लगा है कि उन्होंने 15 साल के छात्र को इसलिए गोद लिया ताकि वह उसके साथ शारी’रिक सं’बंध बना सके। ये मामला अमेरिका के न्यू जर्सी के ट्रेन्टन का है। टीचर के क्लास लेने पर बैन लगा दिया गया है।

Loading...

15 साल के लड़के को जब अपने घर से निकाल दिया गया तब 45 साल की टीचर रायना कल्वर उसकी लीगल गार्जियन बन गईं। लड़के का दावा है कि कई महीनों तक टीचर ने रोज उसके साथ शारी’रिक सं’बंध बनाए।

इस मामले में अभी ट्रायल चल रहा है। गिरफ्तारी के बाद से ही टीचर छुट्टी पर थीं, लेकिन अब उनके स्कूल जाने पर तब तक बैन लगा दिया गया है जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता.

यह भी पढ़ें: देश में नहीं रुक रही हैवानियत UP में तीन और बिहार में पांच साल की बच्ची फिर हुई यौन उत्पीड़न शिकार

बच्चे का भविष्य खराब करने और यौ’न शो’षण के मामले में टीचर पर मुकदमा चलाया जा रहा है। कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, बच्चे की कस्टडी लेने से पहले से ही टीचर उसके काफी करीब हो गई थी।

शुरुआत में टीचर गलत तरीके से उसे छूती थी, लेकिन लड़का इसके बारे में अधिक सोच नहीं पा रहा था। बाद में लड़के ने जब टीचर को संबंध बनाने से मना किया तो उन्होंने दबाव बनाया। प्रॉसेक्यूटर के मुताबिक, पीड़ित लड़के को यह लगने लगा था कि उसे घर में जगह देने के पीछे टीचर का मकसद उसके साथ संबंध बनाना ही था।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *