इस बार तो राखी ने अपने इस डांस में की सभी हदें पार…

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत तो अक्सर ही अपने बेबाक बयान और हॉट डांस वीडियो के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. राखी के हर थोड़े दिन में कोई ना कोई वीडियो वायरल होते ही रहते है जिनमे कभी वो अपना हॉट अवतार दिखाती हैं तो कभी किसी को मुंहतोड़ जवाब देती हुईं नजर आती हैं. इन दिनों तो राखी ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ शो में अपने अदाओं के जलवे बिखेर रहीं हैं. पिछले दिनों ही राखी को अमेरिकी मूल की महिला रेसलर केटी फ़ोर्ब्स ने खुल्ला चैलेंज दिया था. केटी ने राखी को डांस में हराने का चैलेंज दिया था जिसे राखी ने एक्सेप्ट भी कर लिया था.इस बार तो राखी ने अपने इस डांस में की सभी हदें पार...

जब से केटी और राखी ने डांस का चैलेंज एक्सेप्ट किया है तब से ही सभी फैंस उनके डांस को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि राखी और केटी का डांस वीडियो सामने आ चुका है. इस वीडियो में आप राखी और केटी के सेक्सी डांस को देख सकते है. एक-दूसरे को टक्कर देने के चक्कर में केटी और राखी ने अपने डांस में सेक्सीनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. बेहद हॉट मूव्स देकर राखी और केटी ने सभी का दिल जीत लिया.

भले ही राखी ने डांस के मामले में केटी को कड़ी टक्कर दी हो लेकिन अंत में जीत तो केटी की ही हुई है. सोशल मीडिया पर राखी और केटी के इस डांस के मुकाबले का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. सभी लोग राखी और केटी के इस रोमांचक डांस को देखकर खुश भी हो रहे है. आप भी देखिये उनका ये सेक्सी डांस वीडियो.

Back to top button