इस खास दोस्त ने बताया आखिरी वक्त में कैसी थी रीता की हालत, अभी सामने आया उनका पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर

- in मनोरंजन, वायरल

मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज सुबह निधन हो गया । डॉ हाथी के बाद एक और कलाकार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है । खबरों की मानें तो उन्हें किडनी की बीमारी और इसके चलते उन्हें ICU में एडमिट करवाया गया था । जहां उनका निधन हो गया ।इस खास दोस्त ने बताया आखिरी वक्त में कैसी थी रीता की हालत, अभी सामने आया उनका पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर

रीता पिछले 4 दशक से फिल्म और टीवी से जुड़ी हैं । इन दिनों वो टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का रोल निभा रही थीं । रीता ने 1973 में FTII से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी । जहां जरीना वाहब उनकी बैचमेट थीं ।

रीता और जरीना अच्छी दोस्त भी थीं । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए जरीना ने बताया, ‘5 दिन पहले ही हम दोनों मिलने का प्लान बना रहे थे लेकिन फिर कैंसिल हो गया । काश प्लान कैंसिल ना होता तो मुझे पता चल जाता कि वो बीमार थीं ।’

‘वो हॉस्पिटल में थीं और मैं उनसे मिल भी नहीं पाई । FTII के दिनों में हम बैचमेट थे और वो मेरी क्लोज फ्रेंड भी थी । पिछले साल हम एक साथ सिरडी गए थे ।’ रीता का फोन ऑफ था इसलिए जरीना से उनकी बात भी नहीं हो पाई ।

जरीना आगे कहती हैं, ‘मैं कुछ FTII दोस्तों के साथ कंवलजीत के घर पर थी । उसने कहा कि चलो रीता से मिलकर आते हैं । लेकिन हम नहीं जा पाए । काश फोन बंद होते हुए भी हम उससे मिलने गए होते ।’ जरीना ने रीता से अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताया ।

देखे विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा