मणिपुर की इस किन्नर की तसवीरों ने मचाया हुआ है धमाल

मणिपुर की रहने वाली 27 वर्षीय इस खूबसूरत किन्नर का नाम है बिशेष हुइरेम। बिशेष हुइरेम किन्नर जो 9 नवंबर को थाईलैंड में होने वाले मिस इंटरनेशनल क्वीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेकर अपनी प्रसिद्धि को मणिपुर और मणिपुरी बोले जाने वाले पड़ोसी क्षेत्र असम, बांग्लादेश और म्यांमार से परे ले जाना चाहती हैं।

पहला मासिक धर्म होते ही यहां अधेड़ पुरुष से लड़कियों का कराया जाता है रेप

मणिपुर की इस किन्नर की तसवीरों ने मचाया हुआ है धमाल

खूबसूरत दिखने के लिए महिलाओं को लग गई है ये खतरनाक लत

हिंदुस्तान के मणिपुर राज्य की वादियां जितनी खूबसूरत हैे, उतनी ही हसीन हैं यहां की महिलाएं लेकिन मणिपुर इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में है और वो वजह है एक किन्नर। एक ऐसी किन्नर जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। उसकी खूबसूरती का यह आलम है कि उसके चेहरे पर जिसकी भी निगाह पड़े, वो बस उसे देखता ही रह जाए।

आइए हम आपको दिखाते हैं मणिपुर की किन्नर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, जिसके आगे महिलाओं की खूबसूरती भी फेल हो जाए।थाईलैंड के चोन्बुरी में होने वाले इस प्रतियोगिता के लिए बिशेष चयनित 30 प्रतिभागियों में से एक हैं। यह सौंदर्य प्रतियोगिता सिर्फ किन्नरों के लिए है, जो 2004 से हर साल आयोजित होती है।

बैंगलोर विश्वविद्यालय से फैशन और परिधान डिजाइनिंग में स्नातक और मणिपुरी फिल्मों और रंगमंच से जुड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक बिशेष हुइरेम ने निर्णायकों को प्रभावित करने का मन बना लिया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button