‘इंशाल्लाह’ से नहीं टकराएगी ‘सूर्यवंशी’, रोहित शेट्टी और सलमान खान ने…

एक बार फिर रोहित शेट्टी ने साबित किया है कि वह सलमान खान के लिए छोटे भाई की तरह हैं, सलमान खान भी उनके इस प्यास इमोशनल हो गए हैं. दरअसल बात ही कुछ ऐसी है कि भाईजान भी अपने छोटे भाई का बडप्पन देखकर कुछ भावुक हो गए हैं. क्योंकि रोहित ने आगामी ईद पर रिलीज होने जा रही अपनी अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’की रिलीज डेट में बस सलमान के लिए बदलाव कर डाला है.

Loading...

पूरे हफ्ते से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. हाल ही में ईद पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भारत’ ताबडतोड कमाई कर रही है. वहीं इसके साथ ही सलमान ने अगली ईद पर अपनी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ के रिलीज की घोषणा भी कर दी थी. लेकिन इस खबर के बाद से रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ और ‘इंशाल्लाह’ के आपस में टकराने की खबरें सामने आ रही थी. वहीं अब रोहित शेट्टी के ऐलान ने सारी खबरों पर विराम लगा दिया है.  

View this post on Instagram

I always thought of him as my younger brother and today he proves it… @itsrohitshetty Sooryavanshi releasing on 27th March, 2020.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस खबर के सामने आने के बाद अभी कुछ ही देर पहले सलमान खान ने इस बात को अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है. जिसमें उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के साथ सलमान ने एक कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने हमेशा उन्हें अपने छोटे भाई के रूप में सोचा था और आज वह इसे साबित करते हैं… रोहित शेट्टी अब ‘सूर्यवंशी’ को 27 मार्च 2020 को रिलीज़ कर रहे हैं.’

वायरल हुई ऋतिक के साथ आलिया भट्ट की बेहद पुरानी तस्वीर, पहचानना बेहद मुश्किल..

इस खबर के बाद जाहिर है कि ‘इंशाल्लाह’ और ‘सूर्यवंशी’ दोनों को 2020 में सोलो रिलीज मिलने की संभावना है. तो इस बात से बॉलीवुड फैंस को ही ज्यादा फायदा है. क्योंकि लोगों को बॉलीवुड के खिलाड़ी और सल्लू भाईजान के बीच से किसी एक को नहीं चुनना होगा बल्कि दोनों स्टार्स का जमकर मजा ले सकेंगे. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com