वायरल हुई ऋतिक के साथ आलिया भट्ट की बेहद पुरानी तस्वीर, पहचानना बेहद मुश्किल..

फैंस के बीच स्टार्स की अनदेखी तस्वीरों को लेकर उत्सुकता हमेशा से ही बनी हुईं रहती है और ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते खूब वायरल हो गई है, खास बात यह है कि जिसमें ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं और उनके साथ कई और सेलेब्स भी आईएसएम आपको देखने को मिलेंगे. सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें उनके साथ इस फोटो में आलिया भट्ट भी नजर आ रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं और सालों पुरानी ये तस्वीर फिल्म मेकर अनु रंजन द्वारा शेयर की गई है. अनु रंजन की दोनों बेटियां अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड्स हैं. जानकारी के मुताबिक़, अनुष्का रंजन साल 2015 में फिल्म वेडिंग पुलाव में नजर आ चुकी हैं.

जब शाहिद से पूछा गया क्या करीना-प्रियंका ने दिया था अपनी शादी का न्योता, फिर दिया ये अनोखा जवाब…

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन शाहीन भी नजर आ रही हैं और साथ ही फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी इसमें आपको देखने को मिलेंगी. वहीं बचपन की इस तस्वीर में आलिया का क्यूट लुक फैंस को काफी भा रहा है. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है ये ऋतिक रोशन के करियर के शुरुआती दिन की हैं. इसमें ऋतिक काफी यंग नजर आ रहे हैं. 

Back to top button