अभी-अभी: दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग से युवक ने कहा- पाकिस्तान चले जाओ

दिल्ली की शान कहे जानी वाली दिल्ली मेट्रो से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मेट्रो में सफर के दौरान कुछ युवाओं के ग्रुप ने एक मुस्लिम बुजुर्ग व्यक्ति को सीट ना मिलने पर कहा कि जाओ, पाकिस्तान चले जाओ और बुजुर्ग के साथ बदसलूकी भी की. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बुजुर्ग की मदद की. साथ ही वहां मौजूद AICCTU के नेशनल सेक्रेटरी संतोष रॉय ने भी मामले को सुलझाने में मदद की.

बड़ी ख़बर: बाल-बाल बचे पीएम मोदी, इस अधिकारी ने नही किया होता एनकाउंटर तो जिंदा नहीं होते आज पीएम…

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का ये रूप देख लोगों के छूटे गए पसीने, वीडियो हुआ लीक!

यह मामला महिला अधिकार कार्यकर्ता कविता कृष्णन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये शेयर किया. पोस्ट में कविता ने लिखा कि युवाओं ने बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़ों का भी मजाक उड़ाया. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जब रॉय ने लड़कों से बुजुर्ग से माफी मांगने को कहा कि तो उन्होंने मना किया और कहा कि जाओ, पाकिस्तान चले जाओ.

हालांकि, खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास गार्ड आया, उसके बाद इस मामले की शिकायत दर्ज की गई. कविता ने अपने पोस्ट में लिखा कि बुजुर्ग ने दोनों युवकों की माफी को कबूल कर लिया है, और आगे से ऐसी गलती ना दोहराने को कहा है.

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में कई बार बदसलूकी का मामला सामने आ चुका है. इसके साथ ही कई बार धर्म को लेकर लोगों को निशाना बनाया जा चुका है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button