यूपी के हर जिले में हो रहे निर्भया सरीखे काण्ड – अभिषेक मिश्रा

बहराइच/श्रावस्ती, 22 अक्टूबर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि उप्र में लगातार अपराध बढ़ा है। पिछले तीन सालों की प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को बेरोजगारी दी है हर जनपद में निर्भया काण्ड हो रहें हैं, बेटियां सुरक्षित नहीं है और भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि 2022 में सपा सरकार के आने पर पुलिसिया सिस्टम को पूरी तरह दुरुस्त करके कानून व्यवस्था को सुचारू किया जाएगा।

 

पूर्व मंत्री ने श्रावस्ती में की भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापना

पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा गुरुवार को श्रावस्ती के गिलौला क्षेत्र में झरखण्डी महादेव मंदिर में बने भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापना एवं प्रथम पूजन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान बहराइच जिले के मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अजितेश पाण्डेय ‘मनी’ के आवास पर उनके परिवार, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा ब्राह्मण समाज के लोगों से उन्होंने मुलाकात की। उनके आने की सूचना पर पहुंचे पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसान बदहाल हैं और उन्हें उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है जबकि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल की लागत का उचित मूल्य समाजवादी सरकार ही देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2022 में अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

इससे पूर्व बहराइच आगमन पर मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अजितेश पाण्डेय ने महसी विधान सभा के टिकोरा मोड़ पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र पाण्डेय, मुन्ना मारिया, बलरामपुर के जिला पंचायत सदस्य डॉ. भानु त्रिपाठी यूथ ब्रिगेड के महासचिव रकीबुद्दीन, जिला सचिव सुधीर मिश्रा, उमाकांत मिश्रा, आमिर अली, शिफाकत अली, आलोक पाण्डेय, रहमान पहलवान, सजल तिवारी, विशाल सिंह, मेराज हाशमी, राजा अली, सद्दाम सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

बलिया हत्याकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का भाई समेत 6 लोगों गिरफ्तार

वहीं उसके बाद पूर्व मंत्री श्री मिश्रा श्रावस्ती जिले के गिलौला में झरखंडी महादेव मंदिर पर भगवान श्री परशुराम जी की मूर्ति स्थापना व प्रथम आरती का कार्यक्रम में शामिल होकर भगवान परशुराम जी की मूर्ति स्थापना के संकल्प को पूरा किया। इस दौरान श्रावस्ती के समाजसेवी अभिषेक मिश्रा मुन्ना, बलरामपुर के जिला पंचायत सदस्य डॉ भानू त्रिपाठी, यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव भाई रकीबुद्दीन, मुन्ना मारिया, जिला सचिव सुधीर मिश्रा, उमाशंकर मिश्रा, काका जी, आमिर अली, राजा अली, सद्दाम, शिफाकत अली आदि मौजूद रहे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button